Bollywood News 31 July: कार्तिक आर्यन को मिली एकता कपूर की नई फिल्म, दीपिका पादुकोण हॉस्पिटल के बाहर आईं नजर

Bollywood News 31 July 2021: हॉस्पिटल के बाहर दिखे दीपिका-रणवीर तो जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से मिले आमिर खान। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें....

Bollywood News 31 July| Bollywood Newsmakers 31 July 2021| Bollywood Newsmakers Kartik aaryan Gets Ekta kapoor New film| बॉलीवुड की आज 31 जुलाई की बड़ी खबरें। बॉलीवुड की बड़ी खबरें|
बॉलीवुड न्यूज। 

मुख्य बातें

  • 19 अगस्त को रिलीज हो रही बेल बॉटम।
  • जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से मिले आमिर खान।
  • जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

दीपिका पादुकोण को हाल ही में पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में देखा गया। कपल को अस्पताल में साथ देखकर फैंस की उम्मीदें बढ़ गईं। तस्वीरें देखने के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शायद जल्द कोई गुड न्यूज मिल सकती है। फोटो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। फोटो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। फैंस लगातार कमेंट करके दोनों के अस्पताल पहुंचने की वजह जानने के लिए बेकरार दिख रहे हैं। 

19 अगस्त को रिलीज हो रही बेल बॉटम 
अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर बेल बॉटम फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म की रिलीज की तारीख तय कर दी है। स्पाई थ्रिलर इस साल 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। देश में कोविड की स्थिति के कारण फिल्म को पहले ही कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है। यह जुलाई में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी और अब यह अगस्त में रिलीज होगी। ट्विटर पर अक्षय कुमार ने बेल बॉटम के एक नए मोशन पोस्टर के साथ अपने फैंस को यह खबर सुनाई और रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट किया, 'मिशन: बिग स्क्रीन पर आपका मनोरंजन करने के लिए... दिनांक: 19 अगस्त, 2021... #बेलबॉटम के आगमन की घोषणा!'

कार्तिक आर्यन के हाथ लगी नई फिल्म 
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब कार्तिक आर्यन के हाथ एक और नई फिल्म लग गई है। खबर है कि कार्तिक, एकता कपूर की नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। जैसा कि लंबे समय से कार्तिक का नाम फिल्म फ्रेडी से जुड़ रहा था, लेकिन फाइनली आधिकारिक रूप से इस फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन फ्रेडी फिल्म में दिखाई देंगे और एक्टर ने फिल्म को साइन भी कर लिया है। नई फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं जबकि इसका निर्देशन शशांक घोष करेंगे, जिन्होंने इससे पहले वीरे दी वेडिंग डायरेक्ट की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@taranadarsh)

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से मिले आमिर खान
आमिर खान इन दिनों अपनी अगली रिलीज को तैयार फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक्टर कारगिल में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर खान ने आज जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से खास मुलाकात की है। इस मुलाकात की खास तस्वीर को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है कि आज मनोज सिन्हा जी ने मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव से मुलाकात की। जहां सभी ने मिलकर जम्मू-कश्मीर के लिए नई फिल्म निति बनाने को लेकर कई देर तक बात की। इस निति को बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा।

कैप्टन इंडिया के मेकर्स पर चोरी का आरोप
फिल्म ऑपरेशन यमन के निर्माता सुभाष काले ने कैप्टन इंडिया के निर्माताओं पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया है। दावा है कि फिल्म का प्लॉट उनकी फिल्म ऑपरेशन यमन से मिलता है। फिल्म कैप्टन इंडिया के निर्देशक हंसल मेहता हैं। एक इंटरव्यू में सुभाष काले ने बताया कि यह आइडिया हमारी ओर से लीक नहीं हुआ है…यमन की राजधानी सना शहर उनके पोस्टर पर दिखाई दे रहा है। यह ठीक वैसा है, जैसा हमारी फिल्म के पोस्टर में दिखाया गया है। शहर का आर्किटेक्चर और नजारा ऐसा है कि यह दुनिया के किसी दूसरे शहर से मेल नहीं खाता है।

हैप्पी बर्थडे मुमताज
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज 31 जुलाई को अपना 74वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म वर्ष 1947 में हुआ था। मूवी के दीवानों को आज भी रोटी, बंधन, दुश्मन, प्रेम कहानी जैसी फिल्मों में मुमताज की निभाई भूमिकाएं याद है। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में सोने की चिड़िया (1958) से की थी। जिस फिल्म ने उनके करियर को एक शक्तिशाली असरदार मोड़ दिया, वह थी राजेश खन्ना अभिनीत 1969 में आई फिल्म 'दो रास्ते'। इस फिल्म से मुमताज बॉलीवुड के क्यूट चेहरों में से एक बन गईं।

प्रभास की नई फिल्म की रिलीज डेट आउट
राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम को नई रिलीज डेट मिल गई है। यूवी क्रिएशंस, प्रोडक्शन हाउस ने प्रभास की विशेषता वाला एक नया पोस्टर साझा करते हुए इस बात की घोषणा की है। पोस्टर के मुताबिक राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को संक्रांति के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म साउथ के एक और बड़े स्टार महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा से बॉक्सऑफिस पर टक्कर लेगी। इससे पहले प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम आज 30 जुलाई 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण, फिल्म की रिलीज़ को स्थगित करना पड़ा। आज, निर्माताओं ने एक पोस्टर के साथ एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर