Bollywood News: 4 बॉलीवुड सितारे और 1 बिग बॉस कंटेस्टेंट ड्रग्स लेते गिरफ्तार, पाकिस्तान PM की बॉलीवुड टिप्पणी

Bollywood News 27 June 2021 Top News: 4 बॉलीवुड कलाकार और 1 बिग बॉस कंटेस्टेंट ड्रग्स लेते हुए गिरफ्तार। आर्थिक तंगी से गुजर रहा फैमिली मैन का एक्टर। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Bollywood Newsmakers 27 June 2021 bollywood Stars drug party To family man actor News
बॉलीवुड न्यूज। 
मुख्य बातें
  • दीपिका-रणवीर की शादी की अनसीन तस्वीरें वायरल।
  • समीरा रेड्डी ने किया वेट लॉस।
  • जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस्लामाबाद में आयोजित एक शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड पर टिप्पणी की है। बॉलीवुड का जिक्र करते हुए इमरान खान ने पाकिस्तानी फिल्मकारों को निशाने पर लिया है। इमरान खान का मानना है कि पाकिस्तानी फिल्ममेकर बॉलीवुड या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री  की सिर्फ कॉपी किए जा रहे हैं और उनके पास अपना खुद का कोई नया और ओरिजिनल कंटेंट नहीं है। पाकिस्तानी के प्रधानमंत्री ने फिल्ममेकर्स को ओरिजिनल कंटेंट पर ध्यान देने के लिए कहा है।  

4 बॉलीवुड कलाकार और 1 बिग बॉस कंटेस्टेंट ड्रग्स लेते हुए गिरफ्तार
महाराष्ट्र के नासिक के इगतपुरी में एक बंगले में रेव पार्टी की जानकारी के बाद पुलिस ने छापेमारी की। इसमें 22 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए लोगों में बॉलिवुड एक्टर्स और कोरियॉग्रफर्स भी शामिल हैं। पुलिस को इनके पास से नशीले पदार्थ और कैश बरामद किया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक नासिक पुलिस ने सभी का मेडिकल टेस्ट कराया है। हिरासत में लिए गए लोगों में 10 पुरुष और 12 महिलाएं शामिल हैं। ये सभी बंगले में ड्रग्स ले रहे थे। इन लोगों में 4 महिलाएं फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं और एक टीवी रिऐलिटी शो बिग बॉस में भाग भी ले चुकी हैं। पुलिस ने छापेमारी के बाद बंगले को सील कर दिया है। 

समीरा रेड्डी ने किया वेट लॉस
अभिनेत्री समीरा रेड्डी वेट लॉस को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने अपनी नई और पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें उनके लुक में काफी अंदर दिखाई दे रहा है। समीरा ने बताया, 'मैं वर्कआउट कर रही हूं और रिजल्ट्स भी दिख रहे हैं। लेकिन मेरा पेट अभी भी है और चर्बी भी है, जो कुछ महीनों में चली जाएगी। मैं रियल बॉडी या तस्वीरें देखती हैं, तो मोटिवेट महसूस करती हूं। कुल मिलाकर मेरा कुछ इंच कम हुए हैं और यह इंटरमिटेंट फास्टिंग, सुगर कंट्रोल की बदौलत हुआ है।'

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं शहाब अली
द फैमिली मैन के पहले और दूसरे सीजन में आतंकी साजिद के किरदार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साजिद का किरदार शहाब अली ने निभाया है। शहाब अली ने बताया कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इस कारण उन्हें अपना फ्लैट तक छोड़ना पड़ा था। शहाब ने बताया, 'मैं बहुत ही साधारण पृष्ठभूमि से आता हूं। मेरे लिए आर्थिक रूप से हमेशा मुश्किल भरा रहा है। अभी भी हालात बदले नहीं हैं। सब कुछ आने वाले काम पर निर्भर करता है। काम को और अधिक काम में तब्दील करने की जरूरत होती है। अगर ऐसा हुआ तो सब कुछ अच्छा होने वाला है। इसके अलावा म्यूजिकल शो ने आर्थिक तौर पर स्थिरता दी। मैं मुंबई आना चाहता था लेकिन जानता था कि मैं वहां नहीं रह सकता। दिल्ली से मुंबई आना मेरे लिए वाकई एक बड़ा कदम था। फैमिली मैन ने भी मुझे कुछ उम्मीद दी है।'

दीपिका-रणवीर की शादी की अनसीन तस्वीरें वायरल
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन वायरल तस्वीरों में रणवीर और दीपिका शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं और हाथ में शैंपेन का गिलास लिए सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। इन फोटोज को 'बॉम्बे टाइम्स' ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिसे दीपिका और रणवीर के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। 

बुरे दिनों को याद करके इमोशनल हुए गोविंदा
गोविंदा ने आर्थिक तंगी के कारण बेहद छोटी उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। गोविंदा ने हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में हिस्सा लिया था। इस दौरान गोविंदा ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह कभी चॉल से बाहर आ पाएंगे। गोविंदा ने शो में कहा, 'मुझे याद है कि मेरी मां की खूबसूरत आवाज सुनकर ही हमारे दिन की शुरुआत होती थी। हम उनसे पूछा करते थे कि वह इतनी प्रार्थना क्यों करती हैं। मैंने कभी सोचा नहीं था कि उस चॉल से बाहर निकल पाऊंगा। ये सब कुछ इस कारण हुआ क्योंकि मेरी  मां का मेरे ऊपर विश्वास था। हमारा अपना घर होना, सफल होना ये सभी मेरी मां की ही मेहनत और उनके आशीर्वाद का नतीजा है। गोविंदा ने बताया, 'मैंने बहुत संघर्ष किया है। ये काफी मुश्किल था। जब मैं संघर्ष कर रहा था, तो लोगों ने मेरे लिए मुश्किल बढ़ा दी थीं।मैंने सुना था और देखा था कि बच्चन सर के साथ क्या हुआ था, लेकिन ये अंदाजा नहीं था कि ये मेरे साथ भी होगा। वो इससे उबरे, ये प्रेरणादायी था।'

अभिषेक बच्चन को मिली ऐश्वर्या राय से कम फीस
अभिषेक बच्चन को अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से कम फीस मिल चुकी है। अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या के साथ काम की गई नौ में से आठ फिल्मों में कम फीस मिली है। अभिषेक बच्चन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनकी मां जया बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने इंडस्ट्री में अपनी शर्तों पर काम किया है। फीस डिफरेंस पर अभिषेक बच्चन ने कहा था कि उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ नौ फिल्मों में काम किया है और उनमें से आठ में, उन्हें मुझसे अधिक फीस दी गई है। उन्होंने इस तथ्य की ओर भी इशारा किया है कि 'पीकू' में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर