Top 5 Bollywood News: पीएम नरेंद्र मोदी ने किया सायरा बानो को फोन, अस्पताल से डिसचार्ज हुए नसीरुद्दीन शाह

Top 5 Bollywood News 07 july 2021: ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया है। पीएम मोदी ने सायरा बानो को फोन किया है। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें....

Bollywood News 7 July 2021
Bollywood News 7 July 2021, बॉलीवुड न्यूज 7 जुलाई 2021 

मुख्य बातें

  • दिलीप कुमार को सुपुर्द- ए-खाक कर दिया है।
  • नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।
  • जूही चावला को कोर्ट से फटकार पड़ी है।

मुंबई. दिलीप कुमार के साथ बुधवार को बॉलीवुड के एक युग का अंत हो गया। 98 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए दिलीप कुमार को जुहू के कब्रिस्तान में सूपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। अमिताभ बच्चन, करण जौहर, शाहरुख खान समेत कई इंडस्ट्री के दिग्गज उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे। जानिए आज बॉलीवुड जगत की पांच बड़ी खबरें। 

ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार को मुंबई के जुहू स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। दिलीप कुमार की अंतिम यात्रा उनके अंधेरी स्थित आवास से निकाली गई। इस दौरान उन्हें राजकीय सम्मान देते हुए उनके पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया। दिलीप कुमार के जनाजे में करण जौहर, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे सेलेब्स शामिल हुए। वहीं, धर्मेंद्र समेत कई सेलेब्स उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

पीएम मोदी ने किया सायरा बानो को फोन
दिलीप कुमार के निधन के बाद पीएम नरेंद्र ने उनकी वाइफ सायरा बानो को फोन किया है। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी थी। इस पर सायरा बानो ने प्रतिक्रिया दी। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपने सुबह फोनकर सांत्वना दी - सायरा बानो खान।'    

दिलीप कुमार की याद में इमोशनल हुए धर्मेंद्र
दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने पहुंचे धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। धर्मेंद्र दिलीप कुमार के माथे पर हाथ लगा रहे हैं। धर्मेंद्र ने लिखा, 'सायरा ने जब कहा, धर्म देखो साहब ने पलक झपकी है। दोस्तों जान निकल गई मेरी। मालिक मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करें। इसके अलावा एक फोटो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें धर्मेंद्र दिलीप कुमार का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। 

अस्पताल से डिसचार्ज हुए नसीरुद्दीन शाह 
नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब नसीरुद्दीन शाह को डिसचार्ज कर दिया गया है। नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह ने पिता की फोटो शेयर की है। फोटो में नसीरुद्दीन शाह ऑरेंज टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में नसीर अपनी वाइफ रत्ना पाठक के साथ अपना फोन ढूंढते नजर आ रहे हैं। 

Vivaan Shares Picture

जूही चावला को कोर्ट ने लगाई फटकार 
जूही चावला को 5G मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने फटकार लगाई है।हाईकोर्ट ने जूही चावला को 20 लाख रुपए बतौर जुर्माना भरने के लिए एक हफ्ते की मौहलत दी है।

जस्टिस जेआर मिधा ने जूही चावला को फटकार लगाते हुए कहा कि याचिकाकर्ता का व्यवहार शॉक करने वाला है। वह जुर्माना भरने के लिए भी तैयार नहीं हैं। जूही चावला ने 5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर