Bollywood News, 5th November: आर्यन खान केस से दूर हुए समीर वानखेडे, सूर्यवंशी को मिले रिस्पॉन्स पर झूम उठे अक्षय कुमार

Bollywood News 5th November 2021: एक नजर दिन भर की उन बॉलीवुड जगत से जुड़ी चर्चित सुर्खियों पर, जिनकी लगातार दिन भर चर्चा होती रही। यहां देखिए कुछ टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज।

Bollywood News 5th November 2021 | बॉलीवुड न्यूज 5 नवंबर 2021
बॉलीवुड न्यूज 5 नवंबर 2021 
मुख्य बातें
  • आर्यन खान केस से दूर हुए समीर वानखेड़े, दिल्ली एनसीबी करेगी आगे की जांच
  • सूर्यवंशी को रिलीज के बाद मिला अच्छा रिस्पॉन्स, खुशी से झूम उठे अक्षय कुमार
  • कटरीना कैफ को विकी कौशल की मां की ओर से मिला दिवाली का शगुन

Top 5 Bollywood News of the Day 5th November 2021: गुरुवार के दिन बॉलीवुड जगत से आई कुछ प्रमुख एंटरटेनमेंट न्यूज यानी मनोरंजन जगत की खबरों पर हम यहां एक नजर डालने जा रहे हैं कि, कहां पर क्या क्या हुआ। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े मामले की जांच कर रहे अधिकारी समीर वानखेडे अब आर्यन खान के केस से अलग हो गए हैं। विकी कौशल के परिवार से कटरीना को कथित तौर पर दिवाली का शगुन मिला है। सूर्यवंशी फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद अक्षय कुमार ने रिएक्शन का वीडियो शेयर किया है।

आर्यन खान केस से दूर हुए अधिकारी समीर वानखेड़े, दिल्ली NCB करेगी आगे जांच:

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े नहीं करेंगे। इस मामले की जांच दिल्ली एनसीबी की टीम आगे करेगी। ताजा जानकारी अनुसार मुंबई क्रूज ड्रग्स केस समेत छह अन्य मामलों की जांच दिल्ली एनसीबी की टीम करेगी।

वहीं समीर वानखेड़े एनसीबी के मुंबई जोनल निदेशक के रूप में काम भी करते रहेंगे। फैसले के बाद दिल्ली एनसीबी की एक टीम शनिवार को मुंबई पहुंच रही है। ये टीम आर्यन खान के मामले और 5 अन्य मामलों सहित मुंबई क्षेत्र के 6 ड्रग्स से जुड़े की जांच करेगी। समीर वानखेडे का कहना है कि वह चाहते थे कि केंद्रीय एजेंसी के हाथ में मामला रहे और ऐसा ही हुआ है। केस से अलग होने के आदेश गुरुवार को उन्हें मिले हैं।

सूर्यवंशी फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया के बाद खुशी से उछल पड़े अक्षय कुमार:

सूर्यवंशी फिल्म को पहले दिन सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और इन रिपोर्ट्स से अक्षय कुमार भी काफी उत्साहित और बेहद खुश हैं। शुक्रवार शाम को अक्षय की यह खुशी बयां करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया।

ट्विटर पर पोस्ट किए वीडियो में अक्षय अचानक एक स्टैंडी के पीछे से निकलते हैं और फिल्म के गाने पर डांस मूव्स करते दिखते हैं। अक्षय इस वीडियो में काली जैकेट और ट्राउजर्स पहने हुए हैं और सिर पर काला हैट लगाए हैं। वीडियो के साथ अक्षय ने लिखा, 'मेरी इस बेवकूफाना हरकत को माफ कर दीजिए। मैं बहुत खुश हूं। अपने जीवन में सिनेमा को फिर गले लगाने के लिए आपको बहुत शुक्रिया। यह सिर्फ सूर्यवंशी टीम के लिए खुशी की बात नहीं है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में जो भरोसा और समृद्धता लौटगी, उसकी निशानी है। हम आपके बगैर कुछ भी नहीं। सिर्फ आभार और कुछ नहीं।'

कटरीना कैफ को होने वाली सास और विकी कौशल की मां से मिला दिवाली शगुन:

एक रिपोर्ट के अनुसार त्योहार के मौके को खास बनाने के लिए विक्की कौशल की मां वीना कौशल ने होने वाली बहू के लिए स्पेशल जेस्चर दिखाया। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट अनुसार, एक सूत्र ने बताया कि कटरीना को विक्की के परिवार से एक विशेष गिफ्ट हैम्पर मिला है। कहा जाता है कि इसे उनकी मां वीना कौशल ने क्यूरेट किया था।

गिफ्ट हैम्पर के सामान का खुलासा करते हुए, सूत्र ने बताया, 'इसमें हाथ से बनाई गई डार्क चॉकलेट हैं क्योंकि कैटरीना को यह पसंद है। भारतीय मिठाई और नमकीन जिसके बिना कोई दिवाली हैम्पर पूरा नहीं हो सकता है इसलिए इसे भी शामिल किया गया है। कुछ साड़ियां और गहने भी कटरीना को भेजे गए हैं।'

जेह अली खान के साथ करीना की बहन करिश्मा कपूर ने शेयर की फोटो:
करिश्मा कपूर ने दीपावली के जश्न की तस्वीरें शेयर की। करिश्मा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह अली खान के साथ पोज कर रही हैं। करिश्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

इस तस्वीर में सैफ और करीना के छोटे नवाबजादे जेह अली खान की तुलना ऋषि कपूर से की जा रही है। जेह को देख लोग कमेंट कर रहे हैं कि वो बिलकुल करीना कपूर के चाचा ऋषि कपूर की तरह दिख रहे हैं।

पत्नी मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर का वर्कआउट वीडियो वायरल:

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और वीडियो शादीशुदा कपल को इंस्पायर करने के लिए काफी है। वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी चर्चा में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर