Bollywood News 30 April 2021: OTT पर रिलीज हो सकती है 'बेल बॉटम', कोरोना से निर्देशक केवी आनंद का निधन

Bollywood News 30 April 2021: 30 अप्रैल को बॉलीवुड में कई हलचल हुईं। अभिनेता अक्षय कुमार -वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज को लेकर जानकारी सामने आई।

Bollywood News 30 April 2021
Bollywood News 30 April 2021 

मुख्य बातें

  • 'बेल बॉटम' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हो सकती है रिलीज
  • निर्देशक केवी आनंद का चेन्नई में हार्ट अटैक से निधन
  • एक साल से अलग रह रहे हैं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र

Bollywood News 30 April 2021: 30 अप्रैल को बॉलीवुड में कई हलचल हुईं। अभिनेता अक्षय कुमार -वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज को लेकर जानकारी सामने आई तो दूसरी तरफ दक्षिण भारत के जाने-माने‌ सिनेमेटोग्राफर और फिल्म निर्देशक केवी आनंद के निधन की खबर आई। बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर की पहली पुण्‍यतिथि पर उनके परिवार और फैंस ने याद किया। वहीं शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर कोरोना से जंग में हार गईं।

'बेल बॉटम' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हो सकती है रिलीज

कोरोना वायरस की वजह से अभिनेता अक्षय कुमार -वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है। अगर ये खबर सच साबित होती है तो अक्षय कुमार की यह दूसरी फिल्म होगी जो ओटीटी पर रिलीज होगी। इससे पहले उनकी फिल्म 'लक्ष्मी' भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। 

निर्देशक केवी आनंद का चेन्नई में हार्ट अटैक से निधन

दक्षिण भारत के जाने-माने‌ सिनेमेटोग्राफर और फिल्म निर्देशक केवी आनंद का हार्ट अटैक से आज चेन्नई में निधन हो गया। कोरोना के संक्रमण के चलते उन्हें 24 अप्रैल को चेन्नई के MIOT मल्टीस्पेशियालिटी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। वो महज 54 साल के थे। 

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर की पहली पुण्‍यतिथि पर उनके परिवार और फैंस ने याद किया। उनकी पत्‍नी और अदाकारा नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "पिछला साल दुनिया के लिए बहुत दुख और उदासीभरा रहा है। हमारे लिए यह शायद कुछ और ज्यादा था क्योंकि हमें उन्हें खोया था। एक भी दिन ऐसा नहीं गया है जब हमने उन्हें याद नहीं किया है या उनके बारे में बात नहीं की है क्योंकि वह हमारे अस्तित्व का हिस्सा थे।"

एक साल से अलग रह रहे हैं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र

90 के दशक की सिनेमा जगत की खूबसूरत अदाकारा और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने बताया कि कोरोना के भयावह प्रकोप को दखते हुए उन्हें धरम जी से दूर रहना पड़ रहा है, दरअसल जैसे ही कोरोना वायरस ने भारत में अपना पैर पसारा धर्मेंद्र भीड़ से दूर फार्म हाउस में क्वारंटाइन हो गए। दोनों की मुलाकात को करीब एक साल से अधिक हो गए हैं।

कोरोना से हार गईं 'सांड की आंख' फेम शूटर दादी चंद्रो तोमर

शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर कोरोना से जंग में हार गईं। तापसी पन्‍नू को भी दादी चंद्रो तोमर के निधन से झटका लगा है। तापसी ने ट्वीट किया- आप मेरी सबसे प्‍यारी रॉकस्‍टॉर हैं। आप हमेशा मेरी और तमाम लड़कियों की प्रेरणा रहेंगी। दादी चंद्रो तोमर का किरदार पर्दे पर निभा चुकीं भूमि पेडनेकर भी इस खबर को सुनकर काफी दुखी हैं। उन्‍होंने लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे मेरा एक हिस्‍सा चला गया। उन्‍होंने अपने बलबूते सब पाया। उनकी विरासत हमेशा रहेगी। मैं भाग्‍यशाली हूं जो उनके साथ रही और वक्‍त बिताया। 

कोरोना संकट में एंबुलेंस ड्राइवर बने सुपरस्‍टार Arjun Gowda

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद को तो लोग इस जंग का मसीहा मान ही चुके हैं। अब कन्नड़ सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा ने लोगों की मदद के लिए एंबुलेंस ड्राइवर बन गए हैं। वह मरीजों को अस्‍पताल पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों की मदद करने के लिए एक प्रोजेक्ट भी शुरू किया है जिसका नाम है स्माइल ट्रस्ट। उन्होंने बताया कि, वो लोगों की मदद करने के लिए वो पिछले खई दिनों से घर नहीं गए हैं। अभी तक वो करीब 6 लोगों का क्रियाकर्म करवा चुके हैं। 

र‍िलीज हुआ सलमान खान की राधे का दूसरा गाना

सलमान खान की 'राधे' से बहुप्रतीक्षित डांस नंबर 'दिल दे दिया' आज रिलीज कर दिया गया है। इस पावर-पैक डांस ट्रैक में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज नजर आ रही हैं। गाने का टीज़र कल जारी किया गया था, जो दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गया था। यह पेप्पी नंबर ग्रूवी डांस मूव्स और इलेक्ट्रिफाइंग बीट्स का मिश्रण है। जैकलीन यहाँ एथनिक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है, जबकि सलमान काले रंग के कैजुअल सूट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। जैकलीन और सलमान के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों के होश उड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर