Bollywood News 26 July: राज कुंद्रा पर तीन लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप, चार दिन पहले रिलीज हुई मिमी

Bollywood News 26 July 2021: कृति सेनन की फिल्म मिमी चार दिन पहले नेटफ्लिक्स में रिलीज हो गई है। राज कुंद्रा के खिलाफ गुजरात के व्यापारी ने तीन लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Bollywood  News 26 July 2021| बॉलीवुड न्यूज 26 जुलाई 2021
Bollywood News 

मुख्य बातें

  • मंदिरा बेदी ने पति की मौत के एक महीने बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है।
  • राज कुंद्रा पर गुजरात के व्यापारी ने तीन लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।
  • कृति सेनन की फिल्म मिमी चार दिन पहले रिलीज हो गई है।

मुंबई. मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के एक महीने बाद वापसी की है। मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वहीं, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर गुजरात के एक व्यापारी ने तीन लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का जून में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। पति के निधन के महीने भर बाद मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। मंदिरा लिखती हैं 'मैं अभी भी सक्ष्म हूं, मेरी अभी भी लायक हूं। मुझे लोग पसंद करते हैं। मैं मजबूत हूं।' वहीं, दूसरे पोस्ट में मंदिरा बेदी ने लिखा, 'वक्त आ गया है दोबारा से शुरुआत करने का मेरा रोज का संकल्प।'

गुजरात के व्यापारी  ने राज कुंद्रा पर लगाया आरोप
शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर एक व्यापारी ने तीन लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। व्यापारी ने मुंबई की क्राइम ब्रांच में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। व्यापारी हीरेन परमार ने ऑनलाइन दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्री ने उन्हें ऑनलाइन क्रिकेट गेम डॉट का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने का वादा किया था। उन्होंने तीन लाख रुपए निवेश किए थे। कंपनी ने वादा पूरा नहीं किया। 

Gujarati trader files complaint against Raj Kundra

चार दिन पहले रिलीज हुई मिमी
पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की फिल्म मिमी नेटफ्लिक्स पर चार दिन पहले ही रिलीज हो गई है। ये फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 जुलाई को कृति सेनन का बर्थडे है। ऐसे में ये कृति के फैंस के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट है। कृति ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह मैडॉक फिल्म के ऑफिस पहुंची हैं। इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान लाइव आकर कहते हैं कि 'कभी-कभी बच्चा जल्दी पैदा हो जाता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फैन के निधन से दुखी हैं कंगना रनौत
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हुए भूस्खलन में कंगना रनौत की फैन डॉ. दीपा शर्मा का निधन हो गया। कंगना ने सोशल मीडिया पर फैन को श्रद्धांजलि दी है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपा शर्मा को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'वह मेरी बहुत बड़ी फैन थीं, जिसने मुझे प्यारे लैटर्स भेजे और मुझ पर गिफ्ट्स की बौछार की और मनाली में मेरे घर भी आई... ओह!! ये एक बड़ा झटका है... यह दुखद से परे है... हे भगवान!!'

अनु मलिक की मम्मी का निधन
म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक की मां बिलकिस मलिक का निधन हो गया है। अनु मलिक के भाई अबू मलिक ने खुद इसकी पुष्टि की है। बिलकिस मलिक 86 साल की थीं और उन्हें सांताक्रूज कब्रस्तान में दफनाया गया था।       

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARMAAN MALIK (@armaanmalik)

बिलकिस को गुरुवार को स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुंबई के आरोग्य निधि अस्पताल में एडमिट कराने के बाद उनका निधन हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर