Bollywood News 25 Oct 2021: कंगना रनौत ने माता-पिता के नाम लिखा इमोशनल नोट, रिलीज हुए इन तीन फिल्मों के ट्रेलर

Top 5 Bollywood News 25 October 2021: कंगना रनौत को फिल्म मणिकर्णिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला। आज अंतिम, सत्यमेव जयते 2 और बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

Bollywood  News 25 October 2021| बॉलीवुड न्यूज 25 अक्टूबर 2021
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
  • कार्तिक आर्यन ने फिल्म शहजादा की शूटिंग शुरू कर दी है।
  • सत्यमेव जयते 2, बंटी बबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबई. बॉलीवुड में हफ्ते के पहले दिन तीन फिल्में- सत्यमेव जयते, बंटी और बबली 2 और अंतिम द फाइनल ट्रूथ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं, रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वहीं, कंगना रनौत को मणिकर्णिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इसके बाद उन्होंने माता-पिता के लिए नोट लिखा। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

कंगना रनौत ने नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद अपने माता-पिता के  लिए सोशल मीडिया पर एक खास नोट लिखा है। कंगना रनौत अपने माता-पिता के साथ ये अवॉर्ड लेने पहुंची थीं। उन्होंने लिखा, 'मैंने अपने मम्मी-पापा को जो भी परेशानियां दीं, ऐसे दिन उन शैतानियों की भरपाई हैं। मेरे माता-पिता बनने के लिए शुक्रिया। मैं इसे किसी दूसरी तरह से नहीं देख सकूंगी।'   

Kangana Ranaut

कैंसर में महेश मांजरेकर ने बनाई थी अंतिम
सलमान खान- आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर रिलीज के दौरान सलमान खान ने कहा, 'उन्होंने हमें पहले कैंसर के बारे में नहीं बताया था। जैसे ही फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई उन्होंने अपना ऑपरेशन करवा लिया था। इससे पहले महेश ने कहा था, 'फिल्म के आखिरी भाग शूट करने के दौरान कैंसर का पता चला था। आज मैं कैंसर मुक्त हो गया हूं।'

Mahesh Manjrekar operated for bladder cancer - Exclusive! | Hindi Movie  News - Times of India

कार्तिक आर्यन ने शुरू की शहजादा की शूटिंग 
कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा की शूटिंग शुरू कर दी है। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में वह कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और उनके हाथ में क्लैपबोर्ड है। फिल्म को रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, ' शहजादा शुरू...।' फिल्म तेलुगु फिल्म आला वैकुंठपुरामुल्लू  का रीमेक है।

Image

रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड, धनुष बेस्ट एक्टर
67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स समारोह में उपराष्ट्रपित वैंकेया नायडू ने भारतीय सिनेमा का सर्वोच्च पुरस्कार दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सुपरस्टार रजनीकांत को सम्मानित किया। वहीं, रजनीकांत के दामाद धनुष को तमिल असुरन के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इसके अलावा मनोज वाजपेयी को फिल्म भोसले के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिला। 

Image

रिलीज हुआ सत्यमेव जयते 2, बंटी बबली 2 का ट्रेलर 
जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार हैं। ट्रेलर में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में नजर आने वाले हैं। 

2005 में आई सुपरहिट फिल्म बंटी-बबली का सीक्वल बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में बंटी का किरदार इस बार सैफ अली खान निभा रहे हैं। वहीं, बबली के किरदार में रानीज मुखर्जी हैं। वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवारी नए बंटी और बबली के रोल में हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर