24 मार्च बॉलीवुड न्‍यूज: टेनिस खिलाड़ी पेस-भूपति पर फिल्म बनाना चाहते हैं विशाल भारद्वाज, आमिर को हुआ कोरोना

24 March 2021 Bollywood news: 24 मार्च यानि आज का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। आमिर खान कोरोना पॉजिटिव हो गए तो सलमान खान और संजय दत्‍त ने कोरोना का टीका लगवाया।

Aamir Khan
Aamir Khan 

24 March 2021 Bollywood news: 24 मार्च यानि आज का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। आमिर खान कोरोना पॉजिटिव हो गए तो सलमान खान और संजय दत्‍त ने कोरोना का टीका लगवाया। आइये विस्‍तार से नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर-

टेनिस खिलाड़ी पेस-भूपति पर फिल्म बनाना चाहते हैं विशाल भारद्वाज
इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं फिलहाल किसी भी स्पोर्ट्स पर्सन के जीवन पर फिल्म बनाने की योजना नहीं बना रहा हूं, लेकिन मैं साइना नेहवाल (बैडमिंटन खिलाड़ी) की बायोपिक देखने के लिए उत्सुक हूं, जो अमोल गुप्ता द्वारा निर्देशित है। वह देश के मेरे पसंदीदा फिल्म निमार्ताओं में से एक हैं। महसूस करें कि हमें लिएंडर पेस और महेश भूपति के जीवन पर एक फिल्म जरूर बनानी चाहिए। अगर मुझे उनके जीवन पर फिल्म बनाने का मौका मिला तो मैं इसे जरूर बनाऊंगा।" विशाल ने टेनिस प्रीमियर लीग की खिलाड़ी नीलामी में बात की। 

छिछोरे' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बोलीं सुशांत की बहन- 'काश तुम वहां होते'
श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर कहा, "छिछोरे ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। भाई, मैं जानती हूं कि आप देख रहे हैं, लेकिन मैं इच्छा है कि काश आप ये अवॉर्ड खुद लेते। एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब मैं आप पर गर्व महसूस नहीं करती हूं।" एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत स्मारक पट्टिका की फोटो साझा कीं। इसमें लिखा है, "सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020, बिहार, मुंबई, भारत), एक अभिनेता, उत्सुक खगोलविद, पर्यावरणविद् और मानवतावादी, एक ऐसी आत्मा जिसने लाखों लोगों को छुआ।" इसके साथ श्वेता ने लिखा, "वह जिंदा है .. उसका नाम जिदा है .. उसकी खुशबू जिंदा है! यह एक शुद्ध आत्मा का प्रभाव है! आप भगवान की संतान हैं.. आप हमेशा जीवित रहेंगे।"

विक्की कौशल ने सफल होने का मंत्र बताया
विक्की ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें वह तीरंदाजी का अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लेखक- संगीतकार किर्क फ्रैंकलिन को भी संदर्भित किया। उन्होंने लिखा, "कड़ी मेहनत ऐसी चीज है जो आप समय के साथ करते हैं .. यह माइक्रोवेबएबल नहीं है।" अभिनेता जिसे आखिरी बार हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट एक: द हॉन्टेड शिप' में देखा गया था। वह अपनी अगली फिल्म 'सरदार उधम सिंह' पर काम कर रहे हैं। जहां वह टाइटैनिक क्रांतिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। वह 'द इमोर्टल' 'अश्वत्थामा' और 'तख्त' फिल्म में भी नजर आएंगे और उनका पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर के साथ भी प्रोजेक्ट है।

सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
55 वर्षीय अभिनेता सलमान खान ने ट्वीट किया, "आज टीके की मैंने पहली खुराक ली।" सलमान ने टीका उस दिन लगवाया है, जब उनके दोस्त और सहयोगी, सुपरस्टार आमिर खान ने एक बयान के माध्यम से सूचित किया कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले मंगलवार को संजय दत्त ने कोविड -19 वैक्सीन का अपना पहला शॉट प्राप्त किया और इंस्टाग्राम पर खबर साझा की। सलमान अगली बार 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगे। प्रभु देवा निर्देशित फिल्म इस साल ईद में रिलीज होगी। महामारी के बाद सिनेमाघरों में हिट होने के लिए यह बड़े बैनर की फिल्मों में से एक है।

आमिर खान हुए कोरोना पॉजिटिव
अभिनेता आमिर खान के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह सभी सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए आइसोलेशन में चले गए हैं। उनका स्वास्थ्य ठीक है। वो सभी लोग जो हाल में उनके संपर्क में आए हैं, खुद को एहतियातन जांच करवा लें। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।" आमिर खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म को 'सीक्रेट सुपरस्टार' के निर्माता अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है और इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं। फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की हॉलीवुड हिट 'फॉरेस्ट गम्प' का रूपांतरण है, और इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर