Bollywood News 23 Oct 2021: महमूद की बहन एक्ट्रेस मीनू मुमताज का हुआ निधन, Swara Bhasker ने दी सफाई

Bollywood News 23 Oct 2021: कॉमेडियन महमूद की बहन और एक्ट्रेस मीनू मुमताज नहीं रही। स्वरा भास्कर ने विवादित बयान पर अपनी सफाई दी है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें...

Bollywood  News 23 October 2021| बॉलीवुड न्यूज 23 अक्टूबर 2021
Minoo Mumtaz 
मुख्य बातें
  • वेट्रन एक्ट्रेस मीनू मुमताज का निधन हो गया।
  • प्रभास के बर्थडे के मौके पर फिल्म राधे श्याम से उनका फर्स्ट लुक सामने आया।
  • स्वरा भास्कर ने अपने विवादित बयान पर सफाई दी है।

मुंबई. महमूद की बहन और एक्ट्रेस मीनू मुमताज का निधन हो गया। वहीं, स्वरा भास्कर ने 'हिंदू होने के नाते शर्मिंदा हूं' वाले बयान पर सफाई दी है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

वेट्रन एक्ट्रेस मीनू मुमताज का निधन हो गया है। 79 साल की मीनू मुमताज के भाई अनवर अली ने बताया कि एक्ट्रेस ने कनाडा में आखिरी सांस ली है। महमूद की बहन मीनू मुमताज का असली नाम मलिकुन्निसा था। मीना कुमारी ने उनका नाम बदलकर मीनू रख दिया। मीनू ने 50 और 60 के दशक में कई फिल्मों में बतौर कैरेक्टर आर्टिस्ट काम किया था। उन्होंने गुरुदत्त की फिल्म चौदवीं का चांद, साहिब बीवी और गुलाम, ताजमहल जैसी फिल्मों में काम किया।

Mehmood's sister, actor Minoo Mumtaz, dies in Canada - Scopez News

नए रूप में आएगी दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे
दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे अब बतौर म्युजिकल प्ले फैंस के बीच होगी। आदित्य चोपड़ा इस म्युजिकल प्ले का डायरेक्शन करने वाले हैं। म्यूजिकल प्ले में लॉरेंस ओलिवर एवार्ड विनर नेल बेंजामिन के गीत होंगे। वहीं, इस म्युजिकल प्ले में एक नई कास्ट होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक अलग कहानी होगी। प्ले में अमेरिकी लड़के और भारतीय लड़की की लव स्टोरी होगी।

Image

स्वरा भास्कर ने दी सफाई
स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट पर सफाई दी है। स्वरा भास्कर ने गुरुग्राम की घटना पर लिखा था- 'हिंदू होने के नाते मैं शर्मिंदा हूं।' अब स्वरा भास्कर ने लिखा, 'मेरा हिंदू दूसरे धर्म का मजाक बनना और उन्हें मानने वालों का उत्पीड़न नहीं सिखाता है। जब मैं कुछ उपद्रवियों को मेरे भगवान (श्री राम) का नाम लेकर दूसरे धर्म के लोग जो प्रार्थना कर रहे हैं उन्हें परेशान करते देखती हूं तो ये मेरे भगवान और धर्म का अपमान है। मुझे ऐसे लोगों पर शर्म आती है।' 

Image

अनन्या पांडे से मिलने पहुंचे ईशान खट्टर 
अनन्या पांडे से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को पूछताछ की थी। आज अनन्या पांडे से मिलने उनके खास दोस्त ईशान खट्टर पहुंचे थे। ईशान खट्टर अनन्या पांडे के घर के बाहर स्पॉट किए गए। वहीं, ईशान खट्टर को फूल की दुकान में देखा गया। आपको बता दें कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म खाली पीली में साथ नजर आए थे। 

Ishaan visits Ananya

बर्थडे पर रिलीज हुआ प्रभास का फर्स्ट लुक      
बाहुबली फिल्म के एक्टर प्रभास 23 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म में प्रभास के किरदार का नाम विक्रमादित्य होगा। उनके किरदार के बारे में कहा जा रहा है कि विक्रमादित्य सबकुछ जानता है, लेकिन किसी को भी बताने को तैयार नहीं है। राधे श्याम में प्रभास के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हैं।   

ओह माय गॉड 2 में नजर आएंगे अक्षय कुमार 
अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड 2 में नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने फिल्म में पहले 2 फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर की है जो कि काफी प्रॉमसिंग दिख रहे हैं। अपने ट्वीट में अक्षय ने लिखा, 'कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय.. 

Image

अक्षय कुमार ने आगे कहा, 'आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहिए OMG-2 के लिए। ये एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास है। उम्मीद है कि इस जर्नी के माध्यम से हमें आदियोगी की ऊर्जा और आशीर्वाद देंगे। हर हर महादेव।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर