Bollywood News 23 April 2021: जानें 23 अप्रैल की बॉलीवुड की बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर...

Bollywood News 23 April 2021: 23 अप्रैल का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने कोरोना को मात दी। उनकी कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई।

Bollywood News 23 April 2021
Bollywood News 23 April 2021 

मुख्य बातें

  • सुनिधि चौहान ने पति हितेश सोनिक संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी
  • सोनू सूद ने जीती कोरोना से जंग, इंस्‍टाग्राम पर शेयर की फोटो
  • अभिनेता अमित मिस्त्री का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक

Bollywood News 23 April 2021: 23 अप्रैल का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने कोरोना को मात दी तो सोशल मीडिया पर सलमान खान की फि‍ल्‍म राधे का बायकॉट शुरू हुआ। सुनिधि चौहान ने अपने पति के साथ रिश्‍तों पर लेकर खुलकर बात की। आइये अब जानते हैं 23 अप्रैल के मनोरंजन समाचार विस्‍तार से। 

सोनू सूद ने जीती कोरोना से जंग

सोनू सूद के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। उन्होंने टेस्ट पॉजिटिव होने के 1 हफ्ते के अंदर कोरोना वायरस को हरा दिया। सोनू ने इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की है। इस फोटो में सोनू सूद निगेटिव साइन दिखा रहे हैं। सोनू सूद कोरोना काल में गरीबों, मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए और उन्‍होंने हजारों लोगों की अब तक मदद की ह। 

सुनिधि चौहान ने पति हितेश सोनिक संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

सुनिधि चौहान ने लंबे समय बाद पति संग अपने रिश्‍ते पर चुप्पी तोड़ी है। सुनिधि चौहान ने 'ई-टाइम्स' को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ने पहली बार अपने पति हितेश सोनिक संग अपने रिश्ते पर बात की है। सुनिधि चौहान ने कहा है कि, ‘अब सब कुछ ठीक है और मैं अपने पति हितेश के साथ काफी खुश हूं।’ वहीं, एक सूत्र ने बताया है कि, 'दोनों की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई थी और बीते दिनों में ही दोनों ने पैच अप किया है।' सुनिधि के इस छोटे से स्टेटमेंट से साफ है कि, उनके और उनके पति के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है और वह दोनों सारी पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं।

अभिनेता अमित मिस्त्री का हुआ निधन

एक बार फिर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसने मनोरंजन जगत को एक बार फिर झकझोर दिया है। गुजराती अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन हो गया है। अभिनेता गुजराती फिल्म उद्योग में एक जाना-पहचाना नाम थे और लोकप्रिय वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में अपने प्रदर्शन को लेकर चर्चा में रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार दिल के दौरे (कार्डियक अरेस्ट) के चलते अभिनेता की जान गई है। अमित मिस्त्री क्या कहना, एक चालीस की आखिरी लोकल, 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, बे यार, ए जेंटलमैन और वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'ए जेंटलमैन' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। 

तबस्सुम के निधन की खबरें हैं अफवाह

शुक्रवार को दिग्गज अदाकारा और एंकर तबस्सुम के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगीं। हालांकि इन खबरों के वायरल होते ही खुद तबस्सुम ने ट्विटर पर अपना हाल बताया और साफ कर दिया कि ये सभी फेक न्यूज हैं और वो ठीक हैं। उन्‍होंने ल‍िखा- 'आपकी शुभकामनाओं की वजह से मैं बिलकुल ठीक हूं, तंदरुस्त हूं और अपने परिवार के साथ हूं।'

सलमान खान की ‘राधे’ के ट्रेलर का बायकॉट 

सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया। यूट्यूब पर यह पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगा। हालां‍कि ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद #BoycottRadhe ट्रेंड होने लगा। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनकी फ‍िल्‍म के ट्रेलर का बहिष्‍कार कर रहे हैं। 

अस्‍पताल ने Shravan Kumar Rathod की डेड बॉडी देने से मना किया 

दिग्गज संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ की डेड बॉडी अभी तक परिवार को नहीं सौंपी गई है। केआरके बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है, 'दिग्गज संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ का हॉस्पिटल बिल 10 लाख रुपये आया है। ये 10 लाख रुपये का बिल एडवांस में राहेजा अस्पताल ने परिवार को भरने के लिए कहा है। जबकि श्रवण कि इंस्योरेंस पॉलिसी है।'

पृथ्वीराज रासो नाम के महाकाव्य पर आधारित है अक्षय कुमार की फिल्म

डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के अनुसार, 'पृथ्वीराज फिल्म मुख्य तौर पर पृथ्वीराज रासो नामक एक मध्यकालीन महाकाव्य पर आधारित है, जिसकी रचना महाकवि चंद बरदाई ने की थी। रासो के चंद अलग-अलग संस्करणों के अलावा सम्राट पृथ्वीराज के जीवन और उनके काल को लेकर काफी साहित्यिक लेखन किया गया है। इसके अतिरिक्त रासो की कुछ टीकाएं और भाष्य भी मौजूद हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर