Top 5 Bollywood News 20 Nov 2021: आर्यन खान केस में NCB को कोर्ट से लगा झटका, रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में लगी आग

Bollywood News 20 Nov 2021: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत हुई है। आर्यन खान ड्रग्स केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बड़ा झटका लगा है।

 Bollywood News 20 Nov 2021, बॉलीवुड न्यूज 20 नवंबर 2021
Aryan Khan, Rakul Preet Singh 
मुख्य बातें
  • बंटी और बबली 2 की बॉक्स ऑफिस में बेहद धीमी शुरुआत हुई है।
  • अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जीयो का अगले साल रिलीज होगी।

Bollywood News 20 Nov 2021: अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं, वरुण धवन, कियारा आडवाणी की फिल्म जुग-जुग जीयो अगले साल जून में रिलीज होगी। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 को बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी ओपनिंग मिली। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 पहले दिन बॉक्स ऑफिस में अपना जादू कायम करने में असफल रही। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक बंटी और बबली 2 ने शुक्रवार को महज 2.60 करोड़ रुपए की कमाई की है। उत्तर भारत के कई इलाकों में शुक्रवार को गुरु पर्व की छुट्टियां थी। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन काफी अच्छी कमाई करनी होगी। 

Bunty and Babli 2

अमिताभ बच्चन ने की बेटे की तारीफ
अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद अमिताभ बच्चन ने बेटे की तारीफ की है। बिग बी ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं!' अभिषेक बच्चन ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'लव यू, पा।' बॉब बिस्वास में अभिषेक बच्चन के अपोजिट चित्रांगदा सिंह हैं। ये फिल्म तीन दिसंबर को जी5 में रिलीज होगी। 

Amitabh Bachchan Tweet

रकुल प्रीत सिंह की बिल्डिंग में लगी आग 
एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग के 12वें फ्लोर पर आग लग गई है। हालांकि, इससे रकुल के घर को कोई नुकसान नहीं हुआ है। आग लगने के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और ऐंबुलेंस मौके पर पहुंच गईं। आग जिस फ्लोर पर लगी वह पूरी तरह से काला हो गया। आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह की बिल्डिंग के पास ही करीना कपूर और सैफ अली खान भी रहते हैं। 

10 pics of Rakul Preet Singh that prove she can be effortlessly enticing |  Times of India

सामने आया आर्यन खान का बेल ऑर्डर 
आर्यन खान को ड्रग्स मामले में बंबई हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। अब इस केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बड़ा झटका लगा है। बंबई हाईकोर्ट ने कहा कि आर्यन खान के वॉट्सएप चैट में ऐसा कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है,  जिससे पता चलता हो कि उनके बीच साजिश थी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत आदेश में कहा कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की मेडिकल जांच भी नहीं की गई थी।

जून में रिलीज होगी जुग-जुग जीयो
वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग-जुग जियो 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फोटो शेयर की। दोनों दूल्‍हा दुल्‍हन के लिबाज में दिख रहे हैं।

varun kiara

जुग-जुग जीयो में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर नजर आने वाले हैं। फिल्म में अनिल कपूर वरुण धवन के पिता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के जरिए नीतू कपूर भी वापसी कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर