Bollywood News 02 May 2021: कोरोना के खिलाफ विराट संग अनुष्का शर्मा की मुहिम! UAE में भी लगेगी सलमान की राधे

Bollywood News 2 May 2021: 2 मई को बॉलीवुड में कई तरह की हलचल हुईं। अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे यूएई में रिलीज होगी। जानिए आज के मनोरंजन समाचार।

Bollywood News 2 May 2021 in Hindi
Bollywood News 2 May 2021 in Hindi, 2 मई की बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की राधे फिल्म की इंटरनेशनल रिलीज में यूएई के थिएटर भी शामिल
  • अनुष्का शर्मा ने बताई बर्थडे ना मनाने की वजह, विराट संग चलाएंगी अभियान
  • अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

Bollywood News 2 May 2021: 2 मई को बॉलीवुड में कई हलचल हुईं। अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे की इंटरनेशनल रिलीज की तैयारी चल रही है और इस बीच इसके यूएई के सिनेमाघरों में भी लगने की खबर है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने जन्मदिन ना मनाने और कोरोना के खिलाफ अभियान छेड़ने को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेता दिलीप कुमार की बिगड़ी सेहत में धीरे धीरे सुधार हो रहा है और उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है।

अनुष्का शर्मा ने फैंस संग शेयर किया खास वीडियो:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फैंस के साथ एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री अपने फैंस को 1 मई के दिन जन्मदिन की बधाईयों के लिए आभार जताते हुए नजर आईं, साथ ही महामारी में जन्मदिन ना मनाने को लेकर भी जानकारी दी। साथ ही बताया कि वह जल्द ही पति विराट कोहली के साथ कोरोना वायरस को लेकर एक मुहिम शुरू करने जा रही हैं। 

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार:

हिंदी सिनेमा के चमकते सितारों में शुमार अभिनेता दिलीप कुमार को स्वास्थ्य कारणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज किया गया और अब उनके फैंस के लिए राहत की खबर आई  है कि उन्हें रविवार को ही डिस्चार्ज किया जाएगा।

दिलीप कुमार की पत्नी  सायरा बानो ने शनिवार को कहा कि ईश्वर की कृपा से सब ठीक रहा तो हम रविवार को ही खार हिंदुजा नॉन कोविड अस्पताल से दिलीप कुमार के साथ घर चले जाएंगे।

यूएई के सिनेमाघरों में भी लगेगी सलमान खान की राधे फिल्म:

कोरोना काल से प्रभावित हुए बिना सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के मेकर्स ने फिल्म को इंटरनेशनल स्तर पर रिलीज करने का फैसला किया है और यह फिल्म सिनेमाघरों और थिएटर्स में एक साथ ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म भारत और अन्य कई देशों के साथ यूएई की सिनेमाघरों में भी लगने वाली है, जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है।

सामने आया आमिर खान के लाल सिंह चढ्ढा शूट करने का वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान कोरोना से रिकवर होने के बाद काम पर लौट चुके हैं। उन्होंने लद्दाख में  अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू कर दी है। लोकेश से आमिर के कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। उनके आस-पास के सभी लोग पीपीई सूट में नजर आ रहे हैं।

लोगों के अंतिम संस्कार को लेकर सोनू सूद की सरकार से अपील:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

लोगों की मदद करने को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने महामारी के इस दौर में अंतिम संस्कार के लिए 15-20 हजार रुपए लिए जाने को लेकर लोगों के लिए दुख जताया है और साथ ही सरकार से अपील की है कि लोगों के लिए अंतिम संस्कार की सुविधा फ्री होनी चाहिए।

कंगना रनौत ने बताई 'डर्टी पिक्चर' ना करने की वजह- 'विद्या बालन जैसा काम नहीं कर पाती'

हाल ही में जब कंगना से पूछा गया कि क्या उन्हें 'द डर्टी पिक्चर' फिल्म नहीं करने का अफसोस होता है तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उन्हें इस फिल्म को लेकर कोई दुख नहीं है क्योंकि वैसे भी वह विद्या बालन से बेहतर वह रोल नहीं कर पातीं और उन्होंने फिल्म में विद्या के काम को लेकर तारीफ भी की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर