11 April Bollywood News Top 5: रुकी कई फिल्मों की शूटिंग, सोनू सूद ने की बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग

11 April Top Bollywood News in Hindi: 11 अप्रैल, यानी रविवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित खबरों पर।

Bollywood News 11 April 2021
Bollywood News 11 April 2021, 11 अप्रैल 2021 की बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते एक बार फिर कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई है।
  • अभिनेता सोनू सूद ने वीडियो जारी करते हुए छात्रों की बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग का समर्थन किया है।
  • फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से नोरा फतेही और उर्वशी रौतेला के डांस वीडियो वायरल।

मुंबई: आज रविवार को बॉलीवुड जगत और सेलेब्स को लेकर कई न्यूज सामने आईं हैं। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के चलते एक बार फिर कई सारी बड़ी फिल्मों की शूटिंग रुक गई है। महामारी के कहर को देखते हुए अभिनेता सोनू सूद ने भी छात्रों के साथ बोर्ड की परीक्षाएं रद्द करने की मांग रखी है। ऐसी ही कई खबरें फिल्म जगत से आई हैं।

11 अप्रैल को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ आपको हम बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज रविवार की 5 ट्रेडिंग बॉलीवुड न्यूज पर।

1. सोनू सूद ने भी रखी परीक्षाएं रद्द करने की मांग:

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने साल 2020 क रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बीते 24 घंटे में डेढ़ लाख से अधिक केस सामने आ चुके हैं और इस बीच चुनौती भरी परिस्थितियों को देखते हुए कई छात्र 10वीं और 12वीं के बोर्ड परीक्षाएं रद्द करने की मांग कर रहे हैं। अब अभिनेता सोनू सूद ने भी इस मांग का समर्थन किया है।

बॉलीवुड एक्टर ने ट्विटर पर स्टूडेंट्स का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और जिसमें वह कह रहे हैं- जब दूसरे देशों में कोरोना के मामले बढ़े थे तो वहां पर परीक्षाएं रद्द की गईं हैं।

2. कई फिल्मों की शूटिंग रुकी:

कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में एक बार फिर तेजी से फैली है और इसी के चलते फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, रामसेतु और मिस्टर ले ले जैसी बड़ी फिल्मों के शूट को रोक दिया गया है। कोरोना वायरस के कहर के बीच बॉलीवुड के कई कलाकार संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें आमिर खान, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट जैसे नाम शामिल है जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आईं। कई बॉलीवुड कलाकर क्वॉरेंटाइन हैं और कई फिल्मों की शूटिंग भी रोकनी पड़ी।

3. फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से नोरा फतेही और उर्वशी रौतेला का डांस वीडियो वायरल:

नोरा फतेही और उर्वशी रौतेला का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के आयोजन पर रिकॉर्ड किए गए थे और इस दौरान उर्वशी और नोरा सबका ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

उर्वशी और नोरा ने ऐसा डांस किया कि लोग उनसे नजर हटाने को तैयार नहीं थे। देखें दोनों वायरल वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

4. आर. माधवन का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव:

फिल्म एक्टर आर. माधवन ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि उनका कोरोना का टेस्ट अब नेगेटिव आ चुका है। वह 14 दिन से अपने घर पर ही क्वारंटाइन थे और इस साल 25 मार्च को उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब अभिनेता ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उनका टेस्ट नेगेटिव आ चुका है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मां का टेस्ट भी नेगेटिव आया।

5. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का तीसरा पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और केस से जुड़े कई कड़वे आरोप झेलने के बाद अभिनेता की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लाइमलाइट से दूर ही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी अब कम ही नजर आती हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत की मौत के बाद रिया गहरे सदमें से गुजरी हैं। हालांकि वह धीरे-धीरे अपनी सामान्य जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अभिनेता की मौत के बाद तीसरा पोस्ट शेयर किया है।

रिया ने किताब पढ़ते हुए तस्वीर शेयर की और रवींद्रनाथ टैगोर की पंक्तियां शेयर करते हुए लिखा, 'एक सवाल और एक अफसोस 'ओह' और 'कहां'? हजारों धाराओं के आंसू में पिघल गए और आश्वासन की बाढ़ में दुनिया को ले लिया कि 'मैं हूं'- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजल‍ि'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर