Shravan Kumar Rathod: बॉलीवुड म्यूजिशियन श्रवण कुमार राठौड़ अस्पताल में भर्ती, बेटे ने बताया गंभीर है हालत

Shravan Kumar Rathod Health Update: बॉलीवुड की पॉपुलर म्यूजिशियन जोड़ी नदीम-श्रवण में श्रवण कुमार राठौड़ की हालत गंभीर बताई जा रही है और वो मुंबई के रहेजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं...

Shravan Kumar Rathod Bollywood Musician Hospitalized
श्रवण कुमार राठौड़ 

मुख्य बातें

  • नदीम-श्रवण की जोड़ी का 1990 के दशक में म्यूजिक वर्ल्ड में खूब दबदबा था
  • पॉपुलर म्यूजिशियन जोड़ी नदीम-श्रवण में श्रवण कुमार राठौड़ की हालत गंभीर बताई जा रही है
  • श्रवण कुमार राठौड़ मुंबई के रहेजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं

बॉलीवुड की पॉपुलर म्यूजिशियन जोड़ी नदीम-श्रवण के श्रवण कुमार राठौड़ अस्पताल में भर्ती हैं। श्रवण की हालत गंभीर बताई जा रही है और वो मुंबई के रहेजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बताया जा रहा है कि 67 साल के संगीतकार श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके कारण उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

चिंता वाली बात ये है कि उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल कोरोना के अलावा उनको अन्य बीमारियां भी हैं, जिसके कारण से उनकी हालत इस वक्त नाजुक बनी हुई है। श्रवण राठौड़ के बेटे म्यूजिक कंपोजर संजीव राठौड़ ने उनके हेल्थ के बारे में जानकारी शेयर की है। 

श्रवण कुमार राठौड़ के बेटे ने बताया कि उनके लंग्स में पानी भर गया है। रहेजा हॉस्पिटल में भर्ती कराए दो दिन हो गए हैं। हॉर्ट में प्रॉब्लम है और लॉकडाउन के कारण काफी दिक्कत भी हो रही है। हम परिवार वाले भी हॉस्पिटल में हैं। इस वक्त चारों तरफ निगेटिविटी का माहौल है, डॉक्टर्स ट्रीटमेंट में जुटे हैं। बस दुआ कर रहे हैं कि पापा जल्दी ठीक हो जाएं। हम बस यही चाहते हैं।

नदीम-श्रवण की जोड़ी का 1990 के दशक में म्यूजिक वर्ल्ड में खूब दबदबा था। फिल्म आशिकी में उनके रोमांटिक गानों की धुन बेहद लोकप्रिय हुईं थी। दोनों ने मिलकर साजन, साथी, दीवाना, फूल और कांटे, राजा, धड़कन, दिलवाले, राज, राजा हिंदुस्तारी, दिल है कि मानता नहीं, सड़ी जैसी फिल्मों में काम किया, जिसके गाने खूब पॉपुलर हुए। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर