आशा भोंसले से लेकर शेखर सुमन तक, अपने बच्चों की मौत से टूट गए थे बॉलीवुड के ये सितारे

बॉलीवुड
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Sep 24, 2021 | 07:14 IST

Celebs children death: हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताएंगे, जिन पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूटा जिससे उबरना उनके लिए आज भी मुश्किल है। दरअसल उन्‍होंने अपनी आंखों से अपने बच्चों की मौत देखी है।

Bollywood celebs who lost their children, celebs who saw their children death
Bollywood celebs who lost their children 
मुख्य बातें
  • कई बॉलीवुड सितारों ने कम उम्र में खो दिए अपने बच्‍चे
  • कई सेलेब्‍स के बच्‍चों ने किया सुसाइड
  • कुछ दिग्‍गज कलाकारों के बच्‍चों की बीमारी से हुई मौत

Celebs who lost their children: बॉलीवुड स्‍टार्स की जिंदगी भले ही दूर से चमक दमक भरी और खुशहाल लगती हो, लेकिन हकीकत में उनकी लाइफ में कई ऐसे मोड़ आए जिसने उन्‍हें हमेशा के लिए झकझोर कर रख दिया। आज हम आपको ऐसे ही दिग्‍गज कलाकारों के बारे में बताएंगे जो अपने बच्‍चों की मौत से टूट गए थे। उनमें जगजीत सिंह से लेकर शेखर सुमन आदि शामिल हैं। 

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal)

मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल को अपने बेटे के निधन से सदमा लगा था। वह महज  35 साल के थे। उनके के बेटे आदित्य का निधन किडनी की दिक्कतों के चलते हुआ था।  

kabir

कबीर बेदी (Kabir Bedi)

मशहूर एक्‍टर कबीर बेदी के बेटे ने महज 25 साल की उम्र में ही आत्महत्या कर ली थी। उनके बेटे सिद्धार्थ मानसिक रोग के शिकार थे। कबीर ने बेटे को बचाने के लिए बहुत कोशिश की, लेकिन वह नाकामयाब रहें। 

महमूद (Mehmood)

अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर दिग्‍गज कलाकार महमूद को भी अपने बेटे के निधन का दर्द झेलना पड़ा था। उन्‍हें कार्डियक अरेस्ट पड़ा था, जिसकी वजह से उनके बेटे की मौत हो गई थी। 

शेखर सुमन (Shekhar Suman)

बॉलीवुड एक्‍टर शेखर सुमन भी अपने बेटे को खोने का दर्द झेल चुके हैं। उन्‍होंने 11 साल के अपने बेटे को खो दिया था। वह दिल की बीमारी से पीड़ित था।

jagjit

जगजीत सिंह (Jagjit Singh)

दिग्‍गज गजल गायक जगजीत सिंह ने साल 1990 में एक दुर्घटना में अपने बेटे को खो दिया था। इसके बाद साल 2009 में उनकी बेटी ने आत्‍महत्‍या कर ली थी। दोनों बच्‍चों की मौत से जगजीत सिंह टूट गए थे। 

आशा भोंसले (Asha Bhosle)

सुरों की मल्लिका आशा भोंसले भी अपने दो बच्चों को खो चुकी हैं। उन्‍होंने दो शादियां की थी और इस शादी से उन्हें तीन बच्चे थे, लेकिन इनमें से दो की मौत हो चुकी है।

moushumi

मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee)

गुजरे जमाने की खूबसूरत अदाकारा मौसमी चटर्जी भी अपनी बेटी की मौत का सदमा झेल चुकी हैं। उनकी बेटी का निधन 31 साल की उम्र में हुआ था। वह डायबिटीज से पीड़ित थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर