Sonam ने Aishwarya को कहा-आंटी तो कभी Aamir ने Shahrukh को 'कुत्ता', जब बॉलीवुड सेलेब्स के बयानों से मचा बवाल

कभी सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कहकर नाराज किया तो कभी आमिर ने शाहरुख को अपना कुत्ता बोल दिया और कभी महेश भट्ट ने बेटी पर विवादित बात बोली। एक नजर बी टाउन सेलेब्स के सबसे विवादित बयानों पर।

Bollywood celebs very controversial statements Hindi
बॉलीवुड सेलेब्स के विवादित बयान 

मुख्य बातें

  • कई बार बॉलीवुड के कई सितारे दे चुके हैं बेहद विवादित बयान।
  • आमिर खान ने शाहरुख खान को कह दिया था कुत्ता।
  • महेश भट्ट ने बेटी पूजा से शादी को लेकर दिया था बयान।

मुंबई: यहां बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा दिए गए विवादास्पद बयानों की एक सूची है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी और नेटिज़न्स ने उनकी असंवेदनशील टिप्पणी के लिए उनकी खिंचाई की।

जब सारा अली खान ने कहा- अगर टैन दिखना है तो ब्रोंज़र लगाएं, गोरा दिखने के लिए पाउडर लगाएं
बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक विवादित बयान दिया था, जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। उन्होंने कहा था, अगर आप टैन बनना चाहते हैं, तो बस थोड़ा सा ब्रोंजर लगाएं, और यदि आप गोरा होना चाहते हैं, तो थोड़ा पाउडर लगाएं।

सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को कहा था 'आंटी'
अभिनेत्री सोनम कपूर लोरियल की ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि वह युवा लोगों के लिए ब्रांड का चेहरा हैं। जबकि एक्ट्रेस ऐश्वर्या कंपनी के पुराने ग्राहकों के लिए हैं। सोनम ने कहा, ऐश ने मेरे डैड के साथ काम किया है इसलिए मुझे उन्हें आंटी बोलना पड़ेगा? ऐश्वर्या को सोनम की टिप्पणी पसंद नहीं आई और उन्होंने सुनिश्चित किया कि सोनम कान्स में शामिल न हो पाएं।

जब महेश भट्ट बोले- 'अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वह शादी कर लेते'

mahesh bhatt and pooja bhatt

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कथित तौर पर बेटी पूजा से अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने कहा, 'अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी करना पसंद करता।'

सुल्तान फिल्म की शूटिंग में, सलमान खान ने शारीरिक दर्द पर दिया विवादित बयान
सुपरस्टार सलमान खान सुल्तान की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने कुश्ती रिंग में पहलवानों से लड़ने के दौरान अपने शारीरिक दर्द को एक रेप पीड़िता से जोड़कर बयान दिया था। अभिनेता के इस बयान पर भारी बवाल खड़ा हो गया था।

आमिर खान ने शाहरुख खान को कहा था अपना कुत्ता
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट ने अपने ब्लॉग पर एसआरके को अपना कुत्ता बताया था जो उनके पैर चाट रहा था। आमिर ने कहा, शाहरुख मेरे पैर चाट रहे हैं और मैं उन्हें बार-बार बिस्कुट खिला रहा हूं। मैं और क्या मांग सकता हूं?...शाहरुख एक बार फिर से मेरा ध्यान खीचना चाह रहे हैं, तो मुझे उनके पास वापस जाने दो। वह बहुत ज्यादा महक रहा है। मुझे लगता है कि उसे नहाने की जरूरत है। हील बॉय, हील।

जब शाहिद कपूर बोले- 'मैं भैंस के साथ भी काम करूंगा'

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि वह एक भैंस के साथ भी काम करेंगे। अभिनेता से पूछा गया था कि क्या उन्हें अपनी पूर्व प्रेमिका करीना कपूर खान के साथ अभिनय करने का मन है? अभिनेता ने जवाब दिया था, 'मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में अगर मेरे निर्माता चाहते हैं कि मैं गाय या भैंस के साथ भी रोमांस करूं, तो मैं ऐसा करूंगा क्योंकि यह मेरा काम है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर