Bollywood On Deepika Padukone: #JNU पहुंचीं दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, कहा- आप सच्ची भारतीय हैं

Bollywood On Deepika Padukone JNU: दीपिका पादुकोण के जेएनयू पहुंचने और स्टूडेंट्स का मनोबल बढ़ाने के कदम की बॉलीवुड सेलेब्स खूब तारीफ कर रहे हैं। सेलेब्स सोशल मीडिया पर दीपिका के इस कदम की सराहना कर रहे हैं।

Deepika Padukone Supporting JNU Students Now Bollywood Celebs Praise Her
दीपिका पादुकोण से सपोर्ट में आया बॉलीवुड।  |  तस्वीर साभार: Instagram

दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा से पूरा देश हिल चुका है। बॉलीवुड सेलेब्स लगातार छात्रों के सपोर्ट में सामने आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म छपाक के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचीं दीपिका पादुकोण भी हाल ही में जेएनयू में नजर आईं। मंगलवार को दीपिका ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंच कर कैंपस में हुई हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन करने रहे छात्रों से मुलाकात की। 
दीपिका पादुकोण ने जेएनयू मामले पर भी अपनी राय दी है। दीपिका ने कहा, 'मुझे गर्व है कि हमें खुद को अभिव्यक्त करने में कोई डर नहीं है। फैक्ट ये है कि हम इसे समझ रहे हैं और इसपर बात कर रहे हैं।' दीपिका पादुकोण के जेएनयू पहुंचने और स्टूडेंट्स का मनोबल बढ़ाने के कदम की बॉलीवुड सेलेब्स खूब तारीफ कर रहे हैं। सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर दीपिका के इस कदम की सराहना कर रहे हैं। 
एक्टर प्रकाश राज ने दीपिका की खुलकर तारीफ की है। प्रकाश ने कहा, 'दीपिका ने साबित कर दिया कि वो सच्ची भारतीय हैं। जब हिंसा हो रही है, शिक्षकों का खून बह रहा और स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया जा रहा है सिर्फ इसलिए कि वो बात कर रहे हैं। सिर्फ कुछ लोग की इसपर बात कर रहे है जबकि कईयों को करना चाहिए। दीपिका ने बहुत अच्छा कदम उठाया है इसके लिए ये कहना बहुत गलत है कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए किया है। ये संदेश उन लोगों के लिए है जो अभी भी चुप हैं।'  


फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने दीपिका की तारीफ की है। अनुराग ने कहा कि फिल्म की रिलीज से पहले इस तरह का स्टैंड लेना बड़ी बात है। जबकि वो खुद इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। अनुराग के अलावा पूजा भट्ट, महेश भट्ट, राणा आयूब, हंसल मेहता, रिचा चड्ढा, विक्रांस मैसी, अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर, निखिल आडवाणी सहित कई सेलेब्स ने उनके इस कदम को सराहा है। 


दीपिका पादुकोण की जेएनयू वाली फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका प्रोटेस्ट कर रहे स्टूडेंट्स के बीच नजर आ रही हैं। प्रोटेस्ट रैली में दीपिका फॉरमर जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के प्रेसीडेंट कन्हैया कुमार के बगल में खड़ीं दिखीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर