रानी मुखर्जी से लेकर रवीना टंडन तक, इन बॉलीवुड सितारों ने अपने बच्चों को रखा है लाइमलाइट से दूर 

तैमूर अली खान, इनाया खान और अबराम जैसे कई बॉलीवुड स्टार किड्स बेहद कम उम्र में स्पॉटलाइट से घिरे रहते हैं। दूसरी ओर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने बच्चों को स्पॉटलाइट से दूर रखते हैं।

Celebrities who keep their children at a distance from limelight
Celebrities who keep their children at a distance from limelight 

मुख्य बातें

  • कम उम्र में रवीना टंडन ने दो लड़कियों को किया था अडॉप्ट, पूजा और छाया रहती हैं स्पॉटलाइट से दूर। 
  • आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव लेकिन लाइमलाइट से हैं दूर।
  • रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा अपनी बेटी का करना चाहते हैं सामान्य पालन-पोषण।

Bollywood celebrities who keep their children at a distance from limelight: सेलिब्रिटीज का अधिकतर समय लोगों की नजरों के सामने बीतता है और अगर यह सेलिब्रिटीज बॉलीवुड के हों तो इनका ज्यादातर समय कैमरा के साथ भी बीतता है। सुबह जिम जाने से लेकर रात में पार्टी के लिए जाने तक यह सेलिब्रिटीज हर समय स्पॉटलाइट से घिरे रहते हैं। ना ही सिर्फ यह सेलिब्रिटीज बल्कि इनके परिवार वाले और रिश्तेदार भी फेम कमा लेते हैं।

हर समय यह सेलिब्रिटीज शौकिया फोटोग्राफर और अपने फेम का सामना करते हैं। इनके फेमस होने का सीधा असर उनके बच्चों पर पड़ता है और वह भी स्पाॅटलाइट के अंडर आ जाते हैं। तैमूर, इनाया और अबराम जैसे कई स्टार किड्स अपने जन्म से लेकर अब तक लाइमलाइट में रहते हैं।

बॉलीवुड में कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज भी हैं जो अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं और उन्हें एक सामान्य जिंदगी देना चाहते हैं। चलिए जानते हैं ऐसे कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जो अपने बच्चों को स्पाॅटलाइट से दूर रखते हैं। 

रानी मुखर्जी 

एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने यह बताया था कि वह अपनी बेटी आदिरा को पपाराजी से दूर रखना चाहती हैं और यह फैसला उनका और उनके पति आदित्य चोपड़ा का है। 

आमिर खान (Aamir Khan)

फिलहाल आमिर खान की बेटी इरा खान एक सोशल मीडिया स्टार हैं लेकिन आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद लाइमलाइट से दूर रहते हैं। आमिर खान अपने तीन बच्चों को स्पाॅटलाइट से दूर रखते हैं और उनके साथ अपना कीमती समय बिताते हैं।

इमरान खान (Emraan Khan)

इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक वर्ष 2014 में एक बेटी के मां बाप बने थे। उनकी बेटी इमारा अक्सर कैमरा से दूर रहती हैं लेकिन जब भी वह अपने मां बाप के साथ कहीं निकलती हैं तो पपाराजी के नजरों से बच नहीं पाती हैं। 

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

रवीना अक्सर अपनी बेटी राशा के साथ दिख जाती हैं लेकिन उनकी दो अडॉप्टेड बेटियां पूजा और छाया स्पॉटलाइट से दूर ही रहती हैं। रवीना के सबसे छोटे बेटे रणबीर भी कैमरा से दूर ही रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर