काला हिरण शिकार केस: सलमान के कोर्ट में नहीं जाने से जज नाराज, शुक्रवार को सुनवाई के लिए बुलाया

बॉलीवुड
Updated Sep 26, 2019 | 20:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को केस की सुनवाई है और जज ने खासतौर पर एक्टर को कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा है।

Salman Khan
Salman Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • काला हिरण शिकार मामले में सुनवाई कल
  • सलमान खान को कोर्ट में हाजिर होने को कहा गया
  • पिछली सुनवाईयों में सलमान के न जाने से नाराज हैं जज

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के काले हिरण शिकार मामले पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। ये केस सालों से चल रहा है। अब इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को शुक्रवार को कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा है। साल 2018 में सलमान को एक सेशन कोर्ट ने इस मामले में 5 साल की सजा सुनाई थी, जिसे उन्होंने चुनौती दी थी। तभी से सलमान किसी भी सुनवाई के लिए कोर्ट में हाजिर नहीं हुए।

एक वेबसाइट के मुताबिक जज ने इस बात पर नाराजगी जताई कि सलमान खान पांच साल पहले इस मामले की सुनवाई शुरू करने के बाद से एक भी बार मौके पर पेश नहीं हुए हैं। जज ने सलमान के वकील को ये निश्चित करने को कहा कि वे शुक्रवार को सुनवाई के लिए उपस्थित रहें। आपको बता दें कि ये काला हिरण शिकार मामला 1998 का है। जब सलमान फिल्म हम साथ साथ है की शूटिंग राजस्थान में कर रहे थे। उन पर राजस्थान के कांकनी गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@salmankhanfanclub) on

 

इस मामले में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम के भी नाम आए थे। विश्नोई समुदाय ने लोकल पुलिस स्टेशन में सलमान समेत इन सभी एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@salmankhanfanclub) on

 

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म दबंग 3 भी तैयार है। इस फिल्म में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा उनके साथ दिखेंगी। दबंग 3 इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान ने ये भी कंफर्म किया है कि वे ईद 2020 को प्रभुदेवा के साथ एक्शन फिल्म लेकर आने वाले हैं। खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म का नाम राधे होगा, लेकिन सलमान ने इससे इनकार किया है।

अगली खबर