बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में पूरे किए 18 साल, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड
Updated Sep 21, 2019 | 16:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर एक इमोशनल पोस्ट लिखा और अपनी पहली फिल्म की पूरी टीम को शुक्रिया कहा।

Bipasha Basu
Bipasha Basu 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में 18 साल पूरे कर लिए है, इस मौके पर उन्होंने भावुक पोस्ट लिखा
  • बिपाशा बसु ने साल 2001 में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड में एंट्री की थी
  • एक्ट्रेस ने फिल्म अजनबी की पूरी टीम को शुक्रिया कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने साल 2001 में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर, अक्षय कुमार और बॉबी देओल थे। इस फिल्म में बिपाशा नेगेटिव रोल में नजर आईं थीं जिसे काफी सराहा गया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। 

अब एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और दर्शकों का आभार जताया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म अजनबी की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, '18 साल पहले हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने अजनबी की रिलीज के साथ मुझे खुले हाथों से स्वीकार किया था। और दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार से अपने दिलों में जगह दी। फिल्मों के जरिए मेरा जो सफर रहा है मैं उसके लिए बहुत आभारी हूं और मुझे खुद पर गर्व है कि जो मैं हूं उसके प्रति सही रही, जो भी हो मैंने अपनी शर्तों पर सब हासिल किया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा बसु ने इस पोस्ट में अपनी पहली फिल्म अजनबी की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने आगे लिखा, 'मैं अपने सभी प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स, को- स्टार्स और मेरी हर फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद कहना चाहती हूं। उन सब लोगों का शुक्रिया जो मुझसे और मेरे काम से प्यार करते हैं। एक्टर होना मुझे पसंद है। अब्बास भाई, मस्तान भाई, हुसैन भाई, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना, विजय गिलानी और टीम अजनबी को मेरा शुक्रिया।' मालूम हो कि बिपाशा बसु की अजनबी अमेरिकी फिल्म Consenting Adults से इंस्पायर्ड थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

अजनबी के बाद बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में कई फिल्में कीं जिसमें राज, गुनाह, जिस्म, जमीन, ऐतबार, रक्त, बरसात, अपहरण, धूम- 2, फिर हेरा फेरी, ओमकारा, रेस, बचना ऐ हसीनो, आक्रोश, दम मारो दम, प्लेयर्स, राज 3, आत्मा, हमशकल्स और क्रिएचर 3डी जैसी फिल्मों में नजर आईं। वो आखिरी बार साल 2015 में फिल्म अलोन में दिखीं थीं जिसमें वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आईं थीं। अब खबरें हैं कि वो एक बार फिर करण के साथ हॉरर फिल्म आदत डायरीज में दिखाई देंगी, फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

मालूम हो कि 2015 में फिल्म अलोन की शूटिंग के समय उनका अपने को- स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ अफेयर शुरू हो गया जिसके बाद साल 2016 में 30 अप्रैल को दोनों ने शादी कर ली।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर