Bipasha Basu Birthday: कभी ट्रक ड्राइवर की कॉलोनी में रहती थीं बिपाशा बसु, इस कारण हमेशा पास रखती थीं हथौड़ा

Bipasha Basu Birthday: सुपरमॉडल और एक्ट्रेस बिपाशा बसु आज अपना बर्थडे मना रही हैं। साल 2001 में फिल्म अजनबी से करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने शुरुआती दौर में संघर्ष किया था। जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी बातें..

Bipasha Basu
Bipasha Basu 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस और मॉडल बिपाशा बसु आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।
  • करियर के शुरुआती दौर में बिपाशा ट्रक ड्राइवर के मोहल्ले में रहती थीं।

मुंबई. सुपर मॉडल और एक्ट्रेस बिपाशा बसु 7 जनवरी को अपना 41वां बर्थडे मना रही हैं। बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। हालांकि, वह सोनू निगम की एलबम जान में नजर आ चुकी हैं। 

बिपाशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म अजनबी से की थी। हालांकि, सुपर मॉडल बनने से पहले बिपाशा को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। 

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में बिपाशा ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया था, 'मैं जब अमेरिका से भारत लौटी तो मुझे मेरे ऑर्गनाइजर्स ने कलिंगा कॉलोनी में एक अपार्टमेंट में ठहराया था। ये ट्रक ड्राइवर्स की कॉलोनी थी।'

Bipasha Basu

हमेशा रखती थीं हथौड़ी
बिपाशा ने बताया कि मुझे वहां पर काफी डर लगता था। मैं सुबह घर से जल्दी निकल जाती थी। मैं हमेशा अपने पास एक हथौड़ी रखती थी। हालांकि, मुझे कभी इसके इस्तेमाल की जरूरत नहीं पड़ी।

बिपाशा ने कहा- मुझे एक घटना याद है जब मैं फैशन शो के बाद देर रात अपने घर लौट रही थी। तभी कुछ गुंडों ने मेरी कार का पीछा किया था।  ड्राइवर ने तुरंत कार की स्पीड बढ़ाई और उन गुंडों को चकमा दिया। ड्राइवर ने मेरे पीजी के मालिक को फोन किया। इसके बाद वह मुझे घर ले गए।

Bipasha Basu   

अर्जुन रामपाल की वाइफ ने दी सलाह
बिपाशा ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मेहर जेसिया ने दी थी।बिपाशा बसु ने कहा कोलकाता के एक होटल में बिपाशा और मेहर की मुलाकात हुई थी।

मेहर ने बिपाशा को मॉडलिंग में करियर बनाने की सलाह दी थी। इसके बाद उन्होंने एक मॉडलिंग कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसके कुछ दिन बाद उनका सिलेक्शन हो गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर