Bikramjeet Kanwarpal Death: अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन, आर्मी से रिटायर होकर बॉलीवुड में रखा था कदम

Bollywood Actor Bikramjeet Kanwarpal Death: बिक्रमजीत कंवरपाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए।

Bollywood and TV Actor Bikramjeet Kanwarpal dies due to Covid-19 complications
बिक्रमजीत कंवरपाल 

मुख्य बातें

  • पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है।
  • बिक्रमजीत कंवरपाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।
  • उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए।

बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया। बिक्रमजीत कंवरपाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए। आज खबर आई है कि बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है। 

बिक्रमजीत को कई सारे टीवी सीरियल और फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता रहा है। फिल्म निर्देशक और निर्माता अशोक पंडित ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है। उन्होंने अपने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की कोविड के कारण निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर जिन्होंने कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। ॐ शांति।'

कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्ममेकर मुकेश छाबरा ने भी बिक्रमजीत कंवरपाल को श्रद्धांजलि दी है। 

बिक्रमजीत कंवरपाल ने इंडियन आर्मी से सेवानिवृत्त होने के बाद 2003 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने पेज 3, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर