Durgamati Trailer Out: रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर, भूमि पेडनेकर का दिखा दमदार अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की हॉरर- थ्रिलर फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें भूमि ने दमदार एक्टिंग की है और हॉरर फिल्में पसंद करने वाले दर्शकों को यह ट्रेलर पसंद आएगा।

मुख्य बातें

  • भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज।
  • ट्रेलर में दिखा भूमि का दमदार अवतार।
  • इस साल 11 दिसंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की हॉरर- थ्रिलर फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर चंचल चौहान नाम की लड़की के रोल में हैं। इसमे भूमि ने दमदार एक्टिंग की है जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। 03 मिनट 20 सेकंड का यह ट्रेलर आपको बांधे रखेगा। 

दमदार है भूमि पेडनेकर की एक्टिंग

फिल्म में भूमि से एक दुर्गामति नाम की हवेली में पूछताछ की जाती है। यह हॉन्टेड हवेली है जहां चंचल पर भूत का साया आ जाता है और वो अजीब हरकतें करने लगती हैं। ट्रेलर में कई ऐसे सीन हैं जो डराने के लिए काफी हैं। दुर्गामती के अवतार में भूमि दमदार लगती हैं। मालूम हो कि दुर्गामति तेलेगु- तमिल फिल्म भागमती की हिंदी रीमेक है, जिसमें एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी थीं। वहीं इसके हिंदी रीमेक में भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं, जो इसमें आईएएस अफसर के रोल में दिखेंगी। बता दें कि यह फिल्म 11 दिसंबर को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी।

पहली बार इस अवतार में आएंगी नजर

यह पहली बार है जब भूमि पेडनेकर किसी हॉरर फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वो पहली बार किसी फिल्म में अकेले लीड रोल में दिखेंगी, जिसे लेकर वो काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अकेले लीड रोल निभाने को जिम्मेदारी भरा बताते हुए भूमि ने कहा, 'अब तक हमेशा मेरे साथ जिम्मेदारी बांटने के लिए को- स्टार होता था, लेकिन अब मैं इस फिल्म में काम कर रही हूं। मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि इसे दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। मैं पहले कभी ऐसी नहीं दिखीं, लोगों ने पहले कभी मुझे इस अवतार में नहीं देखा।'  

अक्षय के साथ किया काम

फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार के अपोजिट काम कर चुकीं भूमि ने इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय संग काम किया है। हालांकि अक्षय एक्टर के तौर पर फिल्म में नहीं हैं लेकिन वो भूषण कुमार संग फिल्म के प्रेजेंटर हैं। भूमि के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे में नजर आईं थीं, जिसमें कोंकणा सेन, विक्रांत मेसी और अमोल पराशर भी थे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर