Bhumi Pednekar ने एक ही दिन में 2 करीबी लोगों को खोया, 3 की हालत है गंभीर, एक्ट्रेस का ट्विटर पर छलका दर्द

Bhumi Pednekar 2 Close People Death: भूमि पेडनेकर ने प्लाज्मा दाताओं की पहचान करने के लिए भी एक अभियान शुरू किया। खबर है कि अभिनेत्री ने हाल ही में अपने दो करीबी लोगों को खो दिया है...

Bhumi Pednekar 2 Close people death and 3 Supercritical Conditions
भूमि पेडनेकर 

मुख्य बातें

  • कोरोना में बहुत सी मशहूर हस्तियों ने खुद आगे आकर लोगों तक मदद पहुंचाई है।
  • इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का भी है।
  • COVID में लोगों की मदद करने के लिए भूमि पेडनेकर बेहद सक्रिय रही हैं।

जैसा कि देश COVID-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है। देशभर में लोग मेडीकल सुविधाएं को लेकर परेशान हैं क्योंकि वेंटिलेटर, दवाओं, बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर की भारी कमी है। इन सभी के बीच, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने जितना संभव हो उतना मदद करने के लिए कदम बढ़ाया है। देश भर में लाखों लोग वायरस और घटते अस्पताल के बिस्तरों की समस्या से पीड़ित हैं। बहुत सी मशहूर हस्तियों ने खुद आगे आकर लोगों तक मदद पहुंचाई है।

इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का भी है। COVID में लोगों की मदद करने के लिए भूमि पेडनेकर बेहद सक्रिय रही हैं।COVID-19 का टेस्ट निगेटिव पाए जाने के बाद से अभिनेत्री भूमि पेडनेकर आवश्यक चीजों के बारे में वीडियो और पोस्ट शेयर कर रही हैं।

भूमि पेडनेकर ने प्लाज्मा दाताओं की पहचान करने के लिए भी एक अभियान शुरू किया। हालांकि, अपने इन जबरदस्त प्रयासों के बावजूद, अभिनेत्री ने हाल ही में अपने दो करीबी लोगों को खो दिया है।

भूमि पेडनेकर ने इस दुखद खबर को शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले 24 घंटों में 2 लोगों को हमने अपनी तत्काल दुनिया से खो दिया है। 3 सुपर क्रिटिकल कंडीशन में हैं। मैंने अपना दिन ऑक्सीजन और बिस्तरों की तलाश में बिताया है ताकि हम उन्हें बचा सकें। इस मोड़ पर, दु: ख के लिए जगह नहीं है, लेकिन केवल एक्शन है। वास्तव में यह सब कब खत्म होने का इंतजार नहीं कब खत्म होगा। प्लीन अपना-अपना योगदान दें।'

सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री को इस मुश्किल वक्त में हिम्मत से काम लेने के लिए कह रहे हैं। साथ ही दीया मिर्जा ने भी ट्वीट और लिखा, 'तुम्हें प्यार भेज रही हूं भूमि'।

भूमि पेडनेकर ने हाल ही में तापसी पन्नू के साथ,शूटर चंद्रो तोमर की मौत पर शोक जताया था, जिनका नाम शूटर दादी था। हफ्ते की शुरुआत में, चंद्रो को COVID -19 पॉजिटिव पाया गया था। सांस लेने में कठिनाई के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका निधन हो गया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर