कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 2 में हुई इस पॉपुलर टीवी एक्‍टर की एंट्री, न‍िभाएंगे तब्‍बू के पत‍ि का रोल

भूल भुलैया 2 में कार्त‍िक आर्यन और क‍ियारा आडवाणी की जोड़ी के साथ तब्‍बू भी एक खास रोल में होंगी। उनके पति की भूम‍िका के ल‍िए छोटे पर्दे के इस स्‍टार एक्‍टर को साइन क‍िया गया है।

bhool bhulaiyaa 2 cast Amar upadhyay to join Kartik Aryan Kiara advani as tabu husband in  horror comedy film
bhool bhulaiyaa 2 

मुख्य बातें

  • 'भूल भुलैया 2' की शूट‍िंग अभी करीब महीने भर की बाकी है
  • इसे लखनऊ में शूट क‍िए जाने का प्‍लान है
  • फ‍िल्‍म की कास्‍ट में इस एक्‍टर का नाम शामिल हो गया है

अनीस बजमी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग दिसंबर या जनवरी से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अनीस बज्मी ने इससे पहले मुबारकां, वेलकम और कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं।

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म फ‍िलहाल एक खास वज‍ह से चर्चा में है। पता चला है कि इस फिल्म में तब्बू के पति का किरदार एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के मेल लीड एक्टर अमर उपाध्याय निभाएंगे, जिन्हें आज भी घर-घर में मिहिर के नाम से पहचाना जाता है।

इस खबर से पर्दा उठाते हुए अमर उपाध्याय ने एक इंटरव्यू में बताया - मैं राजा के बेटे कुंवर सा का किरदार निभाऊंगा जो तब्बू के पत‍ि का किरदार है। शूटिंग की बात करते हुए उन्होंने कहा, फिल्म की शूटिंग दिसंबर के अंतिम सप्ताह या जनवरी की शुरुआत तक शुरू हो जाएगी। अमर ने कहा पूरे क्रू को लखनऊ ले जाकर शूटिंग करना आसान बात नहीं है। अभी लगभग 25 दिन का काम बाकी है अगर हालात ठीक रहे तो यह काम भी जल्दी पूरा हो जाएगा वरना कभी एक महीना और लग सकता है। 

अक्षय कुमार के इस फिल्म का हिस्सा होने की खबरों पर अनीस बज्मी ने कहा क‍ि मुझे लगता है इस पर कुछ बोलना थोड़ा जल्दी हो जाएगा, हम अभी भी इस कहानी पर काम कर रहे हैं आगे देखते हैं क्या होता है। खबरों के अनुसार, पहली फिल्म 'भूल भुलैया' के दो सुपरहिट गानों - 'हरे राम हरे राम' और 'आमी जे तोमार' को इस सीक्‍वल के ल‍िए फिर से शूट किया जाएगा। 'भूल भुलैया 2' फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के टी-सीरीज बैनर तले, मुराद खेतानी के साथ हो रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर