इस पंजाबी सिंगर को डेट कर रही हैं मनोज तिवारी की पहली वाइफ रानी?, तस्‍वीर में दिखीं दोनों की नजदीकियां

मनोज तिवारी की पहली पत्‍नी रानी तिवारी इन दिनों पंजाबी सिंगर एकम बावा को डेट कर रही हैं। इस बात का खुलासा एकम के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से हुआ है!

Rani tiwari and ekam bawa dating
Rani tiwari and ekam bawa dating  

मुख्य बातें

  • मनोज तिवारी और रानी की शादी साल 1999 में हुई थी।
  • मनोज तिवारी और रानी ने साल 2012 में अलग होने का फैसला किया था।
  • अब रानी और पंजाबी सिंगर एकम बावा की अफेयर की खबर सामने आई है।

Manoj Tiwari wife Rani Tiwari is dating punjabi singer ekam bawa: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के दिग्‍गज सुपरस्‍टार मनोज तिवारी की पहली पत्‍नी रानी तिवारी इस वक्‍त चर्चा में हैं। खबर है कि रानी तिवारी इन दिनों पंजाबी सिंगर एकम बावा को डेट कर रही हैं। इस बात का खुलासा एकम के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से हुआ है, जिसमें उन्‍होंने रानी के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए अपने प्‍यार का खुलेआम इजहार किया है। 

एकम बावा ने एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है जिसमें वह सेल्‍फी ले रहे हैं। उनके पीछे कंधे पर हाथ रखे खड़ी हैं। एकम बावा ने इस तस्‍वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है वो फोटो की हकीकत बयां कर करने के लिए काफी है। एकम ने ल‍िखा;  ‘(दिल की फीलिंग) जरूर पढ़ना इक वार, हर पल मोहब्बत करने का वादा है आपसे, हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे, कभी ये मत समझना हम आपको भूल जाएंगे, जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे। आई लव यू मेरी जान। मेरे दिल की धड़कन।‘

रानी तिवारी कभी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी सक्रिय थीं। मनोज तिवारी और रानी की शादी साल 1999 में हुई थी। दोनों की एक बेटी रिति है। मनोज तिवारी और रानी ने साल 2012 में अलग होने का फैसला किया था। कहा जाता है कि उनके तलाक की वजह टीवी अदाकारा श्‍वेता तिवारी थीं।

मनोज और श्‍वेता बिग बॉस के घर में साथ नजर आए थे। रानी को प्रतिमा पांडे के नाम से भी जाना जाता है। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। वो जाने-माने निर्माता और क्रिकेटर अरुण पांडे की बहन हैं। अरुण वही हैं जिन्होंने फिल्म 'एमएस धोनी प्रोड्यूस' की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर