नहीं रहे भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के ससुर कन्हैया सिंह, आखिरी वक्त में एक्ट्रेस नहीं थीं साथ

बॉलीवुड
Updated Jul 28, 2019 | 00:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मोनालिसा के ससुर कन्हैया सिंह की कैंसर की बीमारी का कई दिनों से टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। मोनालिसा ने बताया कि आखिरी वक्त में वह अपने ससुर जी के साथ नहीं थीं।

Monalisa
Monalisa 

मुख्य बातें

  • मोनालिसा के ससुर पिछले काफी वक्त से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।
  • मोनालिसा ने ससुर के साथ आखिरी बातचीत के बारे में भी बताया।
  • आखिरी वक्त में मोनालिसा अपने ससुर जी के साथ नहीं थी।

मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के फैन्स के लिए ये बुरी खबर है। मोनालिसा के ससुर जी का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके ससुर पिछले काफी वक्त से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। मोनालिसा ने ससुर की डेथ की खबर को कन्फर्म किया है।

मोनालिसा के ससुर कन्हैया सिंह की कैंसर की बीमारी का कई दिनों से टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में बताया कि- मेरे ससुर जी मुझे काफी मानते थे। वह मुझसे हर बात शेयर किया करते थे। 

मोनालिसा ने ससुर के साथ आखिरी बातचीत के बारे में भी बताया। बकौल मोनालिसा - मेरे ससुर जी जब भी न्यूजपेपर में मेरी न्यूज और फोटो देखते ही वो अलग करके रखते थे। कल ही मेरी और विक्रांत से वीडियो कॉल के जरिए आखिरी बार बात हुई थी।    

 

 

डॉक्टर ने खड़े कर दिए थे हाथ 
मोनालिसा के मुताबिक डॉक्टर्स ने उनके ससुर के ठीक होने की उम्मीद छोड़ दी थी। बाद में उन्हें अतरौलिया गांव वापस लाना पड़ा था। उनका सभी कुछ गांव के घर से ही जुड़ा हुआ था। मोनालिसा आखिरी वक्त में अपने ससुर के साथ नहीं थीं। 

मोनालिस के मुताबिक- आखिरी वक्त में मेरी ननद रिया सिंह ही उनकी सेवा कर पाई थीं। आपको बता दें कि साल 2016 में बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट्स थी। बिग बॉस के घर में ही मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी रचाई थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I Love The Smell Of Fresh Ambition In The Morning ...

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

नच बलिए में लिया था हिस्सा 
मोनालिसा और विक्रांत ने रिएलिटी शो नच बलिए के पिछले सीजन में हिस्सा लिया था। इसके अलावा वह टीवी सीरियल नजर में काम कर रही हैं। इस सीरियल में वह एक सुपरनैचुरल कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। 

 

 

मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर करती हैं। इसके अलावा मोनालिसा ने हाल ही में ऑडी Q7 कार खरीदी है। मोनालिसा ने कार के साथ वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दोनों पति -पत्नी कार कवर हटाते हुए खुशी से झूमते हुए तालियां बजा रहे हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर