Coronavirus: बाबुल सुप्रियो ने दिए कोरोना वायरस से बचने के टिप्स, अपने गाने 'हम-तुम' को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Mar 19, 2020 | 12:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Babul Supriyo tips on Coronavirus: बाबुल सुप्रियो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कोरोना वायरस से बचने के लिए टिप्स दे रहे हैं।

Babul Supriyo tips on Coronavirus
Babul Supriyo tips on Coronavirus 
मुख्य बातें
  • बाबुल सुप्रियो का वीडियो वायरल
  • कोरोना वायरस से बचाव के दिए टिप्स
  • 'हम-तुम' गाने के जरिए समझाई ये बात

कोरोना वायरस का साया पूरी दुनिया में छाया हुआ है। WHO ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। पूरी दुनिया में अब तक इसके लाखों मामले सामने आ चुके हैं। भारत भी इससे अछूता नहीं रहा। भारत में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। अब तक इसके सैकड़ों मामले सामने आ चुके हैं। लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर रहने की अपील की जा रही है। संक्रमण से बचने के लिए हाथ मिलाने या गले मिलने की बजाए 'नमस्ते' करने का ट्रेंड शुरू हो गया है। 

हाल ही में केंद्रीय मंत्री और प्ले बैक सिंगर बाबुल सुप्रियो ने कोरोना वायरस से बचने के टिप्स दिए। साथ ही उन्होंने अपने पॉपुलर गाने 'हम तुम' से भी दूरी बनाने के लिए कहा है। सुप्रियो ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वे कोरोना वायरस के बारे में बात कर रहे हैं। जिसमें वे बता रहे हैं कि पेनिक करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि बचाव हमेशा इलाज से बेहतर होता है।

वीडियो में सुप्रियो ने बताया कि उन्होंने बताया कि बंगला में किसी चीज को नहीं करने को बोलते हैं 'कोरोना।' उन्होंने अपने गाने 'हम तुम' के जरिए इस बात को समझाया। सुप्रियो ने कहा कि मेरे गाने की लाइन 'पास आ जाए हम तुम' है, इसके लिए मैं कहूंगा ऐसा 'कोरोना'। कुछ दिनों के लिए 'पास आ जाए हम तुम मत करिए'। मिनिमम दूरी एक मीटर की बनाकर रखिए। जहां तक हो सके, घर से भी ज्यादा बाहर न निकलें। हाथ मिलाने की जरूरत नहीं है, दिल मिला कर रखिए और दूर से बोलिए 'नमस्ते'।

कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद से किसी से मिलकर ग्रीट करने के लिए नमस्ते का इस्तेमाल करने की सलाह दी जा रही है। हाल ही में रैपर-सिंगर बाबा सहगल भी कोरोना वायरस पर अपना एक गाना 'नमस्ते - कोरोना वायरस से बचने का इंडियन तरीका' लेकर आए थे। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते 19 मार्च से 31 मार्च तक फिल्म, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज की शूटिंग रोक दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर