ट्रेन में ढोल बजाकर Ayushmann Khurrana ने गाया अल्ताफ राजा का गाना, फिर मांगे 10-10 रुपए: वायरल वीडियो

Shubh Mangal Zyada Saavdhan BTS video: हाल ही में आयुष्मान खुराना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे ट्रेन में अल्ताफ राजा का गाना 'तुम तो ठहरे परदेसी' गाकर 10-10 रुपए मांग रहे हैं।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan behind the scene video
Shubh Mangal Zyada Saavdhan behind the scene video  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना का दिखा फनी अंदाज
  • ट्रेन में अल्ताफ राजा का गाने गाता नजर आए आयुष्मान
  • शुभ मंगल ज्यादा सावधान का पर्दे के पीछे का वीडियो

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर चर्चा में हैं। आयुष्मान उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने शुरुआत से ही अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। पहली ही फिल्म में जहां आयुष्मान स्पर्म डोनर बने थे, वहीं अब वे गे का रोल निभाने वाले हैं। इस फिल्म में उनके पार्टनर के रूप में जितेंद्र कुमार नजर आएंगे।

इन दिनों आयुष्मान और जितेंद्र अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन में जुटे हैं। फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में आयुष्मान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ट्रेन में ढोल बजाकर पैसे मांग रहे हैं।

दरअसल ये एक बीहाइन्ड द सीन (पर्दे के पीछे) वीडियो है, जिसमें आयुष्मान अपनी टीम के साथ मस्ती कर रहे हैं। यहां वे एक ट्रेन में बैठे हुए ढोल बजा रहे हैं और साथ में अल्ताफ राजा के पॉपुलर गाने 'तुम तो ठहरे परदेसी' गाते हुए नजर आ रहे हैं। आयुष्मान का ये अंदाज काफी फनी लग रहा है। उनकी पास जितेंद्र बैठे हैं, जो आयुष्मान का गाना एंजॉय कर रहे हैं।

गाना खत्म होने के बाद सब तालियां बजाते हैं। जिस पर आयुष्मान उनको शुक्रिया करते हुए कहते हैं कि चलो सब 10-10 रुपए निकालो। इतना सुनते ही सबकी हंसी छूट जाती है। फिल्म की अगर बात करें तो इसमें गे लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, पंखुड़ी अवस्थी, मानवी गगरू भी अहम किरदारों में हैं। ये फिल्म 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर