17 साल पहले आयुष्मान खुराना ने सिंगिग रिएलिटी शो में लिया था हिस्सा, थ्रोबैक फोटो में पहचानना हुआ मुश्किल

Ayushmann Khurrana Old Photo: आयुष्मान खुराना की 17 साल पुरानी एक फोटो वायरल हो रही है जब उन्होंने सिंगिंग कम्पीटिशन में हिस्सा लिया था। इस फोटो में आयुष्मान को पहचानना बहुत मुश्किल है।

Ayushmann Khurrana and Palash Sen
Ayushmann Khurrana and Palash Sen  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना ने 17 साल पहले सिंगिंग कंपीटिशन में लिया था हिस्सा
  • सिंगर पलाश सेन ने शेयर की आयुष्मान की पुरानी फोटो
  • मालूम हो कि आयुष्मान एक्टिंग के साथ- साथ सिंगिग भी करते हैं

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो ऑनलाइन रिलीज हुई है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा आयुष्मान अपनी एक पुरानी फोटो को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। 

17 साल पुरानी फोटो आई सामने

आयुष्मान की एक फोटो सामने आई है जो 17 साल पुरानी है। इस फोटो में आयुष्मान को पहचानना मुश्किल है। उनकी ये फोटो सिंगर पलाश सेन ने शेयर की जो साल 2003 की है, जब आयुष्मान ने सिंगिंग रिएलिटी शो में हिस्सा लिया था। इस फोटो को शेयर कर एक्टर ने लिखा, '2003, एक लड़का एक शो में सिंगर बनना चाहता था, जहां मैं जज था- पॉपस्टार्स। जो यह शो तो नहीं जीत सका लेकिन उसने कई दिल और प्यार हमेशा के लिए जीत लिया। जो यूफोरिया के दौरान मेरे साथ था और हमेशा मेरे करीब रहा। मैंने हमेशा उसे यही सलाह दी कि हार ना मानना। आज जब उसकी नई फिल्म रिलीज हो रही है तो वो देश के सबसे चहेते और टैलेंटेड एक्टर हैं। आयुष, मुझे आज भी तुम पर गर्व है जैसे 17 साल पहले था। लव यू माय ब्रो।' मालूम हो कि 12 जून को आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो ऑनलाइन रिलीज हुई है।

साल 2012 में किया था एक्टिंग डेब्यू

आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में शूजित सरकार की फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस यामी गौतम थीं। जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में आयुष्मान ने गाना पानी दा रंग गाया था, जो बहुत मशहूर हुआ था। इसके बाद आयुष्मान ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया जिसमें दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, ड्रीम गर्ल, बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

गुलाबो सिताबो हुई रिलीज

अब आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को ऑनलाइन रिलीज हुई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी बेगम (फारुख जफर) एक पुश्तैनी हवेली की मालकिन हैं जबकि आयुष्मान उस घर में किरायेदार हैं। फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान के बीच हवेली को लेकर झगड़ा चलता रहता है। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया गया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर