आयुष्मान खुराना को कहा जाता था फ्लॉप एक्टर, किस्सा शेयर करते हुए बयां किया दर्द

बॉलीवुड
Updated Sep 11, 2019 | 21:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पिछले कुछ वक्त से आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। लेकिन उनका ये फिल्मी सफर इतना आसान नहीं रहा है। शुरुआत में उन्हें फ्लॉप एक्टर कहा जाता था।

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना ने बताया करियर के शुरुआती दिनों का किस्सा
  • तब उन्हें कहा जाता था फ्लॉप एक्टर
  • आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म रेगुलर फिल्मों से बिल्कुल अलग है। आयुष्मान की गिनती उन एक्टर्स में की जाती है, जिन्हें अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। पिछले कुछ वक्त में उन्होंने अंधाधुन, बधाई हो, आर्टिकल 15 जैसी बिल्कुल अलग तरह की फिल्में की है। खास बात ये है कि उनके ये एक्सपेरिमेंट सक्सेसफुल रहे और उनकी फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

हालांकि एक वक्त ऐसा भी था, जब आयुष्मान को फ्लॉप एक्टर समझा जाता था। उन्होंने खुद इसका खुलासा किया। एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान से पूछा गया कि आपकी सफलता के बाद आपको लेकर लोगों की सोच में काफी बदलाव आया होगा, क्या कभी इंडस्ट्री के किसी शख्स ने आपको डिमोटिवेट किया। इस पर उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी मेरे मुंह पर मुझे ऐसा नहीं कहा। मैं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हूं। इसी के साथ आयुष्मान ने एक किस्सा शेयर किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayushmannk) on

 

उन्होंने बताया कि मुझे याद है कि दम लगा के हईशा के बाद, किसी ने ट्वीट किया कि मैं एक फ्लॉप एक्टर था। मैं उस शख्स को वापस ट्वीट करने वाला था कि यह एक हिट फिल्म है। लेकिन तब मुझे महसूस हुआ कि किसी ने भी ट्वीट नहीं किया होगा कि मैं एक हिट एक्टर था। इसलिए मैंने यह सुनिश्चित किया कि मेरी सभी फिल्में सफल हों। तभी से मैं हमेशा अपने किरदार के आगे अपनी स्क्रिप्ट रखता हूं। मेरी इच्छा सफल फिल्में देने की थी और अगर मेरे किरदार के लिए थोड़ी-सी भी जगह है, तो मैं इसे निभाऊंगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayushmannk) on

 

आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल की अगर बात करें तो इसमें उन्हें एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब मिलती है, जिसमें वे इकलौते मेल कर्मचारी होते हैं। ट्रेलर में दिखता है कि आयुष्मान 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं। सब लोगों को उनसे प्यार हो जाता है। और आयुष्मान इसमें फंसते जा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayushmannk) on

 

ड्रीम गर्ल काफी फनी फिल्म लग रही है। इसमें उनके साथ पहली बार नुसरत भरूचा नजर आएंगीं। ये फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर