Dream Girl: आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा के लिए बुरी खबर, ऑनलाइन लीक हुई ड्रीम गर्ल

बॉलीवुड
Updated Sep 13, 2019 | 23:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ayushmann Khurrana Dream Girl: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल आज ही रिलीज हुई है और अपने ओपनिंग डे पर ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

Ayushmann Khurrana Dream girl
Ayushmann Khurrana Dream girl  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल हुई ऑनलाइन लीक
  • इसका फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर असर पड़ सकता है
  • फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट नुशरत भरूचा हैं

Ayushmann Khurrana Dream Girl leak: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर चर्चा में हैं। आज यानि शुक्रवार को ही ये फिल्म रिलीज हुई है। ड्रीम गर्ल को काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं और ओपनिंग डे पर इसके अच्छी कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है। लेकिन इसी बीच आयुष्मान के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल ड्रीम गर्ल के साथ भी वही हुआ है, जो उड़ता पंजाब समेत कई फिल्मों के साथ हो चुका है।

एक वेबसाइट के मुताबिक ड्रीम गर्ल ऑनलाइन लीक हो गई है। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म का लीक होना इसके बिजनेस पर असर डाल सकता है। कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म अच्छे प्रिंट में ऑनलाइन लीक हुई है। ये पहले बार नहीं हुआ है, ऐसा पहले भी कई फिल्मों के साथ हो चुका है। कभी-कभी लीक होने का फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर नहीं पड़ता है या बहुत मामूली-सा असर होता है। हालांकि पायरेसी की वजह से कई बार फिल्मों को कलेक्शन बुरी तरह प्रभावित भी हुआ है। अब ड्रीम गर्ल के साथ क्या होता है, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा।

 

 

फिल्म की अगर बात करें तो इसमें आयुष्मान के साथ सोनू के टीटू की स्वीटी फेम नुशरत भरूचा नजर आ रही है। ड्रीम गर्ल में आयुष्मान 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं। सब लोगों को उनसे प्यार हो जाता है। और आयुष्मान इसमें फंसते जा रहे हैं। इसमें कई फनी मोमेंट्स के साथ ही एक सोशल मैसेज भी दिया गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayushmannk) on

 

ड्रीम गर्ल  के रिव्यूज के मुताबिक इसमें आयुष्मान के साथ-साथ सभी एक्टर्स ने बहुत अच्छा काम किया है और अपने रोल के साथ पूरा न्याय किया है। इसे देखने की सबसे बड़ी वजह एक्टर्स की कॉमिक टाइमिंग और इसके फनी डायलॉग्स हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...