Asha Parekh Love Life: शादीशुदा शख्स से प्यार करती थीं आशा पारेख, US के प्रोफेसर ने भी ठुकरा दिया था रिश्ता

बॉलीवुड
Updated Dec 04, 2019 | 10:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Asha Parekh on Love: दिग्गज अदाकारा आशा पारेख ने कभी शादी नहीं की। वे अपनी सिंगल लाइफ को आज भी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी लव लाइफ से जुड़े कुछ किस्से बताए।

Asha Parekh Love Life: शादीशुदा शख्स से प्यार करती थीं आशा पारेख, US के प्रोफेसर ने भी ठुकरा दिया था रिश्ता
Asha Parekh Love Life: आशा पारेश ने अपनी लव लाइफ को लेकर की चर्चा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आशा पारेख को था शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार
  • डायरेक्ट का घर नहीं तोड़ना चाहती थी आशा, इसलिए बना ली थी दूरी
  • अमेरिकी प्रोफेसर ने भी ठुकरा दिया था आशा पारेख से शादी का प्रस्ताव

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख ने कई साल तक हिंदी सिनेमा पर राज किया। वे अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी। उन्हें फिल्मों में कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए। वे कटी पतंग, तीसरी मंजिल, आया सावन झूम के, लव इन टोकियो जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं। आशा पारेख की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी, लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं रचाई और आज भी वे सिंगल हैं। अपनी ऑटोबायोग्राफी द हिट गर्ल में उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर चर्चा की।

इस डायरेक्टर से प्यार करती थीं आशा पारेख 
आशा पारेख शादीशुदा डायरेक्टर नासिर हुसैन से प्यार करती थीं। लेकिन उन्होंने किसी का घर तुड़वाने की बजाए अकेले रहना पसंद किया। मैगजीन से बात करते हुए आशा ने बताया कि अकेले रहना शायद मेरे सबसे अच्छे फैसलों में से एक था। मैं एक शादीशुदा शख्स से प्यार करती थी और वे घर तोड़ने वाली नहीं बनना चाहती थी। इसलिए मैंने मेरे पास सिर्फ यहीं चॉइस थी, जिस तरह से मैं अपनी जिंदगी जीना चाहती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ashaparekhfc) on

अमेरिकी प्रोफेसर ने भी ठुकरा दिया था शादी का रिश्ता
इसी इंटरव्यू में आशा पारेख ने बताया कि उनकी शादी एक अमेरिकी प्रोफेसर से होने वाली थी। लेकिन उसने शादी का रिश्ता ठुकरा दिया, क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड थी। इस किस्से का जिक्र करते हुए आशा पारेख ने बताया कि मैं उससे मिलने गई थी और रात को 2 बजे एक कैफे में थे। तब वे मेरी तरफ मुड़े और कहा, 'मेरी गर्लफ्रेंड हैं और तुम हमारे बीच में आ गई।' ये सुनकर मैं हैरान रह गई। शादी के मामले में ये मेरा आखिरी किस्सी था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ashaparekhfc) on

बता दें कि आशा आज भी वहीदा रहमान, हेलेन जैसी अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेसेज की बहुत अच्छी दोस्त हैं। और ये आपस में एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते हैं। फिल्मों की अगर बात करें तो 77 साल की आशा पारेख ने करीब 80 बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग की है। उन्होंने 16 साल की उम्र में फिल्म दिल देके देखो से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर