डिप्रेशन के दौर से गुजर चुके हैं अरमान मलिक, खुद बताया था सबके साथ होते हुए भी कैसे हो गए अकेले

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स‍िंगर, युवा द‍िलों की धड़कन कहे जाने वाले अरमान मल‍िक का आज जन्‍मद‍िन है। आपको बता दें क‍ि ज‍िसके लाखों दीवाने हैं, वह भी कभी अकेलेपन में रहा और ड‍िप्रेशन में चला गया।

Armaan malik
Armaan malik 

मुख्य बातें

  • 22 जुलाई 1995 को मुंबई में पैदा हुए थे अरमान मल‍िक
  • 9 साल की उम्र में पहली बार गाया था गाना
  • बॉलीवुड के कई गानों को दे चुकी हैं अपनी आवाज

Armaan Malik birthday: बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स‍िंगर, युवा द‍िलों की धड़कन कहे जाने वाले अरमान मल‍िक का आज जन्‍मद‍िन है। 22 जुलाई 1995 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था। वह उन सितारों में से हैं जिन्‍होंने बेहद कम उम्र में सफलता का स्‍वाद चखा और उसे जीया। 25 साल के अरमान मलिक आज करोड़ों की प्रॉपर्टी और कारों के मालिक हैं। हजारों युवा उनसे प्रेरणा लेते हैं और उनकी तरह बनना चाहते हैं। आपको बता दें क‍ि ज‍िसके लाखों दीवाने हैं, वह भी कभी अकेलेपन में रहा और ड‍िप्रेशन में चला गया।

इस बात का खुलासा खुद अरमान मलिक ने किया था। 'नैंना', 'तुम्‍हें अपना बनाने की', 'मैं रहूं ना रहूं', 'बोल दो ना जरा', 'ठहर जा' और 'चले आना' जैसे गानों को अपनी आवाज देने वाले अरमान मलिक ने एक इंटरव्‍यू में बताया था fd सभी के साथ होते हुए भी वह कैसे अकेले हो गए थे। अरमान मलिक ने कहा था, 'ऐसा नहीं केवल प्‍यार में ही दिल टूटता है। कई और भी वजह हो सकती हैं जिससे आप टूट जाते हैं। मैं कई बार काम की वजह से और इमोशनली इन सब चीजों से गुजर चुका हूं।'

अच्‍छा नहीं रहा साल 2018

अरमान मलिक ने कहा था, 'मेरे ल‍िए साल 2018 अच्छा नहीं था। मैं परेशान था। फ‍िर मैंने अकेले यात्राएं करना शुरू किया। मैं अकेले रहना चाहता था। कुछ चीजों को ढूंढ़ना चाहता था। मैं अपने जिंदगी में उतना एंजॉय नहीं कर पाया क्‍यों कि मैं नौ साल की उम्र से काम कर रहा हूं। उन्‍होंने बताया कि मैं जब उदासी के दौर से गुजर रहा था तो मैंने उन लोगों को अनफॉलो कर दिया था जिन्‍हें में रोजाना देखना नहीं चाहता था।'

महसूस करता था अकेला हूं 

अरमान मलिक ने कहा था कि मैं आसपास के लोगों के प्‍यार के बावजूद भी अकेला महसूस करने लगा था। मुझे बस ट्विटर पर अपने फैंस के बीच खुशी मिलती थी। मैंने वहां अपने फैंस को बताया कि मैं अच्‍छा महसूस नहीं कर रहा हूं। उसके बाद फैंस ने प्रेरित करनी वालीं लाइनें और ट्वीट भेजने शुरू कर दिए। और मुझे खुशी मिलने लगी! 

अगली खबर