विजय देवरकोंडा पर फीमेल फैन ने किया हमला, पैरों में लिपटकर स्टेज पर ही गिरा लिया [वीडियो]

बॉलीवुड
Updated Jul 25, 2019 | 20:31 IST | शिवांगी चौहान

विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म डियर कामरेड के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई पहुंचे थे। यहां इवेंट के दौरान विजय की एक फैन ने तो उन्हें स्टेज पर ही गिरा दिया...

Vijay devarakonda Attack by Female Fan in promotional Event video
विजय देवरकोंडा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा फिल्म डियर कामरेड में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड में नजर आने वाले हैं।
  • विजय की फिल्म डियर कामरेड दलकीर सलमान की मलयालम फिल्म CIA की रीमेक है।
  • विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की डियर कामरेड 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

अर्जुन रेड्डी फेम साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिन्दी रीमेक कबीर सिंह के बाद उनकी गर्ल फैन फॉलोविंग में खूब इजाफा हुआ है। हाल ही में विजय देवरकोंडा मुंबई पहुंचे थे जहां फैन्स उन्हें देखकर बेहद खुश नजर आए। एयरपोर्ट पर फैन्स ने उन्हें ना सिर्फ घेर लिया बल्कि साथ में फोटोज भी क्लिक कराने लगे। विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म डियर कामरेड के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई पहुंचे थे। यहां इवेंट के दौरान विजय देवरकोंडा की एक फैन ने तो उन्हें स्टेज पर ही गिरा दिया। 
दरअसल विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म डियर कामरेड के प्रमोशन इवेंट में ऑडियंस से बात कर रहे थे। तभी भीड़ से निकलकर विजय देवरकोंडा की एक फैन स्टेज पर पहुंच गई। वो यहीं नहीं रुकी, फैन अचानक से जाकर विजय के पैरों में लिपट गई और वो गिरते-गिरते बचे। विजय देवरकोंडा के साथ हुई अचानक इस घटना से वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए। हालांकि इवेंट में मौजूद सिक्योरिटी ने उस महिला फैन को स्टेज से हटाया। ऐसे में विजय भी बाद में इवेंट में गर्ल फैन से ये पूछते दिखे कि वो प्यार दिखा रही थीं या हमला कर रही थीं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ad_imagination) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@thedeverakonda) on


इवेंट में विजय ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने इसे ब्लैक स्नीकर्स के साथ पूरा किया था। इस दौरान बढ़े हुए बाल और दाढ़ी में उनका लुक बिल्कुल अर्जुन रेड्डी जैसा ही लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@thedeverakonda) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@thedeverakonda) on


एयरपोर्ट पर कैमरे से परेशान होते दिखे विजय
एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद विजय देवरकोंडा को फैन्स के साथ-साथ मीडिया ने भी घेर लिया था। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कैमरामैन उन्हें 'विजय भाई' और 'अन्ना' कहकर पोज देने के लिए कह रहे हैं। विजय पहले तो वीडियो में मुस्कुराते हुए दिखते हैं लेकिन इस क्राउड को देख वो ये भी कहते हैं 'What is this Thalavali man?'थलावली का मतलब सिरदर्द होता है। विजय इतने सारे मीडिया कैमरे देखकर कह रहे हैं कि ये क्या सिरदर्द है? हालांकि उन्होंने ये मजाकिया अंदाज में कहा। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर