एआर रहमान की बेटी खातीजा ने की शादी, जानें कौन है बॉलीवुड सिंगर का दामाद

AR rahman daughter wedding photos: एआर रहमान द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप खतीजा को दुल्हन के जोड़े में देख सकते हैं। खतीजा, रियान के पास बैठी नजर आ रही हैं...

AR rahman daughter wedding: khatija Weds with audio engineer riyasdeen riyan check first picture
एआर रहमान की बेटी की शादी। 
मुख्य बातें
  • एआर रहमान के घर में शादी की माहौल है।
  • एआर रहमान की बेटी ने शादी कर ली है।
  • खतीजा की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं।

AR rahman daughter: एआर रहमान के घर खुशियों का माहौल है। बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एआर रहमान की बेटी ने शादी कर ली है। खुद एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया है कि उनकी बेटी खतीजा ने अपने मंगेतर रियासदीन रियान से शादी रचा ली है। रहमान के दामाद रियान पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं। रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर नवविवाहित कपल की एक तस्वीर शेयर की और सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है।

एआर रहमान द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप खतीजा को दुल्हन के जोड़े में देख सकते हैं। खतीजा, रियान के पास बैठी नजर आ रही हैं। रहमान के दो बच्चे अम्मान और रहीमा भी इस फैमिली फोटो में एकसाथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फ्रेम में ए आर रहमान की दिवंगत मां करीमा की तस्वीर भी नजर आ रही है।

पढ़ें- इस बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हुईं मुमताज, 25 साल पहले कैंसर से जीती थी जंग

शादी के दिन भी खतीजा ने पहना हिजाब
सोशल मीडिया पर खतीजा के निकाह की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें आप देख सकते हैं उन्होंने हिजाब पहना हुआ है। खतीजा और रियान अपनी शादी के दिन सफेद रंग में आउटफिट में में दिखाई दे रहे हैं। खतीजा ने फ्लोरल कुर्ता और रियान ने सफेद शेरवानी पहनी है। दोनों परिवार और करीबियों के साथ शादी का जश्न मनाते दिख रहे हैं। रहमान ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'ऊपरवाला इस जोड़े को आशीर्वाद दें... आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए अग्रिम धन्यवाद।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@arrahman)

पहले भी कई बार आर रहमान की बेटी खतीजा की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं वो हमेशा ही हिजाब पहनना पसंद करती हैं। इससे पहले जनवरी में, रियान और खतीजा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सगाई का ऐलान किया था। उनकी सगाई 29 दिसंबर को हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर