Aparshakti Khurana को पसंद आया Baba Ka Dhaba का पनीर, बोले- ऐसे बाबाओं की मदद को आगे आएं

बॉलीवुड एक्‍टर अपारशक्ति खुराना पर्दे पर अलग हटकर कुछ करने के लिए जाने जाते हैं, वहीं अब उन्‍होंने असल जिंदगी में भी कुछ ऐसा किया जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है।

Aparshakti Khurana
Aparshakti Khurana 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर अपारशक्ति खुराना पहुंचे बाबा का ढाबा
  • भरपेट खाया खाना, मटर पनीर की तारीफ की
  • बाबा के साथ ली सेल्‍फी, सोशल मीडिया पर की पोस्‍ट

Aparshakti Visits Baba ka Dhaba: बॉलीवुड एक्‍टर अपारशक्ति खुराना पर्दे पर अलग हटकर कुछ करने के लिए जाने जाते हैं, वहीं अब उन्‍होंने असल जिंदगी में भी कुछ ऐसा किया जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है। अपारशक्ति खुराना अचानक बाबा का ढाबा पहुंच गए और भर पेट खाना खाया। उसके बाद उन्‍होंने मटर पनीर की सब्जी की तारीफ की और उसे अब तक का सबसे बेस्‍ट पनीर बताया। अपारशक्ति ने बाबा के साथ सेल्‍फी ली। 

दक्षिणी द‍िल्‍ली में स्थित बाबा का ढाबा बीते कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है। एक बुजुर्ग दंपति इस ढाबे को चलाते हैं और खाना खिलाते हैं। कोरोना के चलते उनकी दुकान पर लोगों ने आना बंद कर दिया था और उनकी आर्थिक हालत खराब हो गई थी। फ‍िर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वह अपनी परेशानी बता रहे थे। उस वीडियो के वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा पर लोगों की लाइन लग गई और बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर मुस्‍कान छा गई। 

अपारशक्ति ने शेयर किया वीडियो

अपारशक्‍ति खुराना ने बाबा के ढाबा के बाहर से एक वीडियो भी शेयर किया और बताया कि कैसे दो युवा लड़के मुकुल और तुशांत बुजुर्ग दंपति की मदद करते हैं। वो बोले- हमारे आसपास कई बाबा का ढाबा हैं। हम मुकुल और तुशांत से कुछ सीखें और उन लोगों की जिंदगी में मदद करें। वीडियो में अपारशक्ति काफी प्रसन्‍न नजर आ रहे हैं। वहीं अपारशक्ति की झलक पाने को वहां फैंस भी काफी संख्‍या में जुट गए और सेल्‍फी  लेने लगे। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति खुराना जल्‍द ही फिल्‍म 'हेल्‍मेट' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ प्रनूतन बहल दिखेंगी जिन्‍होंने फिल्‍म 'नोटबुक' से डेब्‍यू किया था। वहीं आखिरी बार वह Street Dancer और कार्तिक आर्यन के साथ 'पति, पत्‍नी और वो' में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने कार्तिक के दोस्‍त का रोल निभाया था जोकि काफी पसंद किया गया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर