जीरो के बाद रोमांटिक फिल्म में काम कर सकती हैं Anushka Sharma, कहानी में होगा अनोखा ट्विस्ट

बॉलीवुड
Updated Nov 06, 2019 | 23:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जीरो के बाद से ही बड़े पर्दे से गायब हैं। अब खबर है कि वे किसी रोमांटिक फिल्म में नजर आ सकती हैं, जिसमें खास ट्विस्ट होगा।

Anushka Sharma
Anushka Sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुष्का शर्मा कर सकती हैं रोमांटिक फिल्म में काम
  • रोमांटिक कहानी में होगा कुछ ट्विस्ट
  • अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आईं थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों भूटान में विराट कोहली के साथ छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस ट्रिप की कई फोटोज भी शेयर की हैं। पिछले कुछ वक्त से अनुष्का फिल्मों से गायब है और फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो अनुष्का के फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि वे जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में नजर आ सकती हैं।

एक वेबसाइट ने इंडस्ट्री के अंदरुनी शख्स के हवाले से ये जानकारी दी। अनुष्का की अगली फिल्म के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप अनुष्का का करियर फॉलो करें तो वे हमेशा अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में रही हैं। वे रूढ़िबद्ध चॉइस का पालन नहीं करती हैं। अपने करियर के इस पॉइंट पर वे सिर्फ ऐसी स्क्रिप्ट्स का इंतजार कर रही हैं, जो उन्हें पसंद आए और उन्हें चैलेंज करें। अब लगता है कि उन्हें कुछ बेहद रोमांचक स्क्रिप्ट मिल गई है। हमने सुना है कि अनुष्का ने एक रोमांटिक फि्लम फाइनल कर ली है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट होगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anushkasharma) on

 

सूत्र ने आगे बताया कि अनुष्का की फिल्मों में हमेशा कुछ अलग होता है। पीके, परी, एनएच 10, फिलौरी जैसी फिल्मों में उनका बिल्कुल नया अवतार दर्शकों के सामने आया था। इन फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने सबका दिल जीत लिया। अब लगता है कि वे ऐसी ही एक नई फिल्म की तैयारी कर रही हैं। इस रोमांटिक फिल्म में अपनी अलग अनोखी कहानी होगी और अनुष्का फिर से बिल्कुल अलग रूप में दिखेंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anushkasharma) on

 

आपको बता दें कि अनुष्का पिछले साल रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आईं थीं। इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की। जीरो में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई थी। सिर्फ अनुष्का ही नहीं, जीरो के बाद शाहरुख ने भी कोई साइन नहीं की। दोनों के ही फैंस उन्हें फिल्मों में देखने के लिए बेताब हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर