अनुष्का शर्मा ने बताया विराट कोहली संग किस तरह बांटेंगी बच्चे की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया को लेकर भी कही ये बात

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं और अब उन्होंने बताया कि वो किस तरह पति विराट कोहली के साथ जिम्मेदारी बांटेंगी। साथ ही उन्होंने अपने बच्चे के सोशल मीडिया से दूर रहने की भी बात की।

Anushka Sharma with husband Virat Kohli
Anushka Sharma with husband Virat Kohli  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुष्का शर्मा ने पेरेंटिंग को लेकर वोग से की बात।
  • अनुष्का ने बताया किस तरह पति विराट कोहली संग बांटेंगी बच्चे की जिम्मेदारी।
  • अनुष्का ने कहा- हम पेरेंटिंग को मां या पिता की जिम्मेदारी की तरह नहीं देख रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। अनुष्का और विराट ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं और इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने वोग को दिए इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी तमाम बाते कीं। 

अनुष्का ने इस इंटरव्यू में बताया कि वो किस तरह अपने पर्सनल लाइफ और करियर में बैलेंस बनाएंगी। इसपर अनुष्का का मानना है कि उनका हर चीज को ऑर्गेनाइज करने की उनकी लगन इसमें उनकी मदद करेगी। उन्होंने बताया कि वो और उनके पति व क्रिकेटर विराट कोहली ऐसा सिस्टम बना चुके हैं जिसके चलते अगले साल वो अप्रैल- मई तक सेट पर लौट सकती हैं। 

कैसे बांटेंगे जिम्मेदारियां

अनुष्का ने बताया कि दोनों ने अपनी जिम्मेदारी को बांटने का फैसला किया है और वो पेरेंटिंग को मां या पिता की जिम्मेदारी की तरह नहीं देख रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'हमारे लिए यह बहुत जरूरी है कि हमारा बच्चा बहुत ही बैलेंस्ड दृष्टिकोण के साथ बड़ा हो। यह सब जिम्मेदारी बांटने पर निर्भर करता है।' हालांकि साथ ही उन्होंने कहा कि शुरुआती कुछ हफ्ते वो बच्चे का ज्यादा ख्याल रखेंगी क्योंकि यही सच्चाई है। 

फैमिली टाइम बिताना है जरूरी

अनुष्का ने कहा कि वो खुद यह फैसला कर सकती हैं कि वो साल में एक या दो फिल्में कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनके पति विराट पूरे साल क्रिकेट खेलते हैं। ऐसे में जो समय हम फैमिली के तौर पर साथ बिताते हैं, वो जरूरी हो जाता है। 

सोशल मीडिया को लेकर कही ये बात

अनुष्का ने यह भी बताया कि उन्होंने और विराट ने अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है। सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा, 'हमने इसके बारे में बहुत सोचा। हम अपने बच्चे को लोगों की नजरों में नहीं पालना चाहते। मुझे लगता है कि यह ऐसा फैसला है जिसे खुद आपका बच्चा लेने में सक्षम होना चाहिए। किसी भी बच्चे को अन्य किसी बच्चे से ज्यादा खास नहीं बनाया जाना चाहिए। वयस्कों के लिए इससे निपटना काफी कठिन है। यह मुश्किल होने वाला है लेकिन हम इसे फॉलो करना चाहते हैं।'  

मालूम हो कि अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें लेकर वो चर्चा में हैं। यह स्टार कपल जनवरी, 2021 में पेरेंट बनने जा रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर