बेटी वामिका की फोटोज वायरल होते ही अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'पता नहीं था कैमरा हम पर है'

Anushka Sharma And Virat kohli statement on Vamika photos: मामले पर अनुष्का शर्मा ने कड़ा रुख लिया है। मैच के दौरान अपनी बेटी वामिका का चेहरा सामने आने पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री ने एक बयान जारी किया है...

Anushka Sharma statement on Daughter Vamika photo publish -
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। 
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा की बेटी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
  • इन तस्वीरें में वामिका का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।
  • अब इस पूरे मामले पर अनुष्का शर्मा ने कड़ा रुख लिया है।

अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस की बेटी की चेहरा दिख रहा है। जैसा कि सब जानते हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली झलक देखने के लिए फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच भारत और दक्षिण अफ्रीका के तीसरे वनडे मैच में विराट को चीयर करने के लिए अनुष्का शर्मा के साथ पहली बार बेटी वामिका स्टेडियम में पहुंचीं और इसी दौरान की फोटोज वायरल हो रही हैं। 

अब इस पूरे मामले पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कड़ा रुख लिया है। मैच के दौरान अपनी बेटी वामिका का चेहरा सामने आने पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बयान जारी किया है। अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि कैमरे उन पर हैं। उन्होंने मीडिया और प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे वामिका की तस्वीरों को प्रसारित न करें।

अनुष्का ने की फोटोज हटाने की रिक्वेस्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लिखा- 'हाय दोस्तों! हमें पता चलता है कि हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में ली गईं और उसके बाद व्यापक रूप से शेयर की गईं। हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि हमने गार्ड हटा दिए थे, हमें नहीं पता था कि कैमरा हम पर था। पहले बताए गए कारणों के साथ इस मामले पर हमारा रुख और अनुरोध पहले जैसा ही है। हमें वास्तव में खुशी होगी कि अगर वामिका की फोटोज को क्लिक/प्रकाशित नहीं की जाएं तो हम सराहना करेंगे। धन्यवाद...।'

आपको बताते चलें अनुष्का शर्मा ने पहले मीडिया घरानों से वामिका की तस्वीरों को प्रकाशित या प्रसारित नहीं करने का अनुरोध किया था। कपल अपनी बेटी की पहचान को गुप्त रखना चाहते थे। पिछले दिसंबर में जब विराट, अनुष्का और वामिका को भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य सदस्यों के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, तो विराट ने पापराजी से वामिका की तस्वीरें लेने से परहेज करने का अनुरोध किया था। विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी को लोगों की नजरों से दूर रखने का फैसला किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर