बेहद आलीशान है अनुष्का शर्मा- विराट कोहली का अपार्टमेंट, देखें- घर के अंदर की तस्वीरें

Anushka Sharma House Inside Photos: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का मुंबई स्थित अपार्टमेंट बेहद आलीशान है, जिसकी कीमत 34 करोड़ हैं। देखें उनके घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें।

Anushka Sharma with husband Virat Kohli
Anushka Sharma with husband Virat Kohli 

मुख्य बातें

  • बेहद आलीशान है अनुष्का शर्मा- विराट कोहली का अपार्टमेंट
  • साल 2016 में 34 करोड़ रुपये में खरीदा था ये खूबसूरत अपार्टमेंट
  • देखें अनुष्का के घर के अंदर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे पसंदीदा सेलेब कपल्स में से एक हैं। एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2017 में इटली में शादी की थी जिसमें केवल उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए।

शादी के बाद अनुष्का और विराट अपने लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए जिसे उन्होंने साल 2016 में खरीदा था। 34 करोड़ रुपये की कीमत वाला यह अपार्टमेंट इतना आलीशान और खूबसूरत है इसपर किसी का भी दिल आ जाए। 

देखें इस आपार्टमेंट की खूबसूरत तस्वीरें-

मालूम हो कि अनुष्का और विराट की जोड़ी सबसे अमीर जोड़ियों में से एक हैं। साल 2019 में फोर्ब्स ने देश के 100 सेलेब्स की लिस्ट जारी की थी जिसमें विराट कोहली पहले नंबर पर थे जबकि अनुष्का शर्मा 21वें पायदान पर थीं। जानकारी के मुताबिक दोनों की कुल संपत्ति 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की है।

बता दें कि अनुष्का ने साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ नजर आईं। इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई। अनुष्का फिल्म बाजा बारात, जब तक है जान, दिल धड़कने दो, बदमाश कंपनी, एनएच 10, पीके, सुल्तान, फिल्लौरी, सुईं धागा, संजू और परी जैसी फिल्मों में काम किया।

अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरों में नजर आईं थीं, जिसमें उनके अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थे। फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी और फ्लॉप साबित हुई, हालांकि अनुष्का के रोल को काफी सराहा गया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर