Anupama Pathak Death: किराए के घर में रहती थीं भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक, बेटी ने भी क‍िया था सुसाइड

Bhojpuri actress Anupama Pathak Death: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंंह राजपूत और टीवी एक्‍टर समीर शर्मा के बाद भोजपुरी अदाकारा अनुपमा पाठक ने फंदा लगाकर जान दे दी। चार द‍िन बाद क‍िसी को इसकी खबर हुई।

Anupama Pathak Death
Anupama Pathak Death 

मुख्य बातें

  • भोजपुरी अदाकारा अनुपमा पाठक ने की आत्‍महत्‍या
  • एक के बाद एक स‍ितारों की आत्‍महत्‍या से फैंस हैरान
  • कैंसर की बीमारी से परेशान थीं अनुपमा पाठक

Bhojpuri actress Anupama Pathak Death: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत और टीवी एक्‍टर समीर शर्मा के बाद भोजपुरी अदाकारा अनुपमा पाठक ने फंदा लगाकर जान दे दी। चार द‍िन बाद क‍िसी को इसकी खबर हुई। 2 अगस्‍त को ही वह इस दुन‍िया को अलविदा कह गईं और 6 अगस्‍त को यह घटना खबर बनकर सामने आई। आखिर ऐसा क्‍या दुख था जिसने उन्‍हें आत्‍महत्‍या करने पर मजबूर कर दिया। अनुपमा पाठक 40 साल की थीं और मुंबई में किराये का घर लेकर रहती थीं। 

जानकारी के अनुसार, आर्थ‍िक तंगी और कैंसर की बीमारी ने उन्‍हें आत्‍महत्‍या करने पर मजबूर कर दिया। जानकारी के मुताबिक साल 2018 में अनुपमा पाठक की 15 साल की बेटी ने भी मीरा रोड स्थित अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया था। उस समय काशीमीरा मुंबई में एक्सिडेंटल डेथ (आकस्मिक मृत्यु) का केस दर्ज करवाया गया था। अनुपमा ने खुदखुशी करने से पहले फेसबुक में फेसबुक लाइव भी की थी जिसमें उन्होंने अत्महत्या करने के पीछे की वजह और लोगों के द्वारा परेशान करने के बारे में विस्तार से बात की थी। 

कई भोजपुरी फिल्मों व टीवी धारावाहिकों में अभिनय कर चुकीं अनुपमा पाठक‌ अरुणा ईरानी के साथ एक तस्‍वीर में नजर आ रही हैं। वह कुछ शॉर्ट फ‍िल्‍मों और भोजपुरी फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं। मुम्बई में वह अपने दहिसर स्थित किराये के घर में रहती थीं। 

सुसाइड नोट में खुलासे

उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मनीष झा नामक एक व्यक्ति ने मई में उनसे उनकी दो पहिया वाहन लिया था, लेकिन अपने मूल निवास से लौटने के बाद जब उन्होंने अपनी दुपहिया मांगी, तो उस शख्स ने वापस करने से मना कर दिया। काशीमीरा पुलिस का इस पूरे मामले पर कहना है कि हम इस केस की छानबीन कर रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर