30 साल पहले अनुपम खेर को इस एक्ट्रेस संग ऑफर हुआ था किसिंग सीन, अभिनेत्री ने कर दिया था इंकार

Anupam Kher Kissing Scene: बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर का आज (07 मार्च) जन्‍मदिन है और इस मौके पर जानिए वह घटना जब 1989 में एक फ‍िल्‍म में पहली बार उन्‍हें किसिंग सीन ऑफर हुआ था और एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया था।

Anupam Kher
Anupam Kher 
मुख्य बातें
  • 30 साल पहले अनुपम खेर को फिल्म लड़ाई के लिए किसिंग सीन ऑफर हुआ था
  • अनुुपम खेर को किस करने से फिल्म की उनकी एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया था
  • अनुुपम खेर ने द कपिल शर्मा शो में इस बात का खुलासा किया था

Anupam Kher Birthday: बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर का आज (07 मार्च) जन्‍मदिन है और इस मौके पर जानिए वह घटना जब 1989 में एक फ‍िल्‍म में पहली बार उन्‍हें किसिंग सीन ऑफर हुआ था और एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया था। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इनके चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले भी वो अपने एक पोस्ट को लेकर खबरों में थे। इसके बाद से उनका एक वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है, जो कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' का है। जिसमें एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह जज हैं।

इस शो में दोनों ने खुलासा किया कि साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म लड़ाई में अनुपम खेर और अर्चना पूरन सिंह को किसिंग सीन ऑफर हुआ था। हालांकि यह फिल्माया नहीं गया, क्योंकि अर्चना ने इसे करने से इंकार कर दिया था। वायरल हो रहे इस वीडियो में अनुपम ने बताया कि उन्हें जिंदगी में पहली बार किसिंग सीन ऑफर हुआ था, जिसके लिए वो अपनी पत्नी किरण को किसी तरह मना ही लेते।

 

 

मालूम हो कि अनुपम खेर बेहतरीन एक्टर हैं और अपनी एक्टिंग के लिए ही जाने जाते हैं। उन्होंने साल 1984 में फिल्म सारांश से डेब्यू किया था, जिस समय वो 29 साल के थे। इस फिल्म में उन्होंने 65 साल के बूढ़े व्यक्ति का रोल निभाया था जो अपने बेटे को खो देता है।

वहीं फिल्मों से अलग उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और राजनीतिक मुद्दों पर भी लगातार बोलते रहते हैं। हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने CAA-NRC पर बात करते हुए उन्हें जोकर बताया था। जिसका अनुपम ने करारा जवाब देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

 

 


 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर