सुशांत सिंह राजपूत को याद कर स्‍टेज पर रो पड़ीं अंकिता लोखंडे, कहा- 'पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा'

हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में अंकिता लोखंडे और टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता' की टीम ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अंकिता मंच पर रो पड़ीं।

Ankita Lokhande tributes Sushant Singh Rajput
Ankita Lokhande tributes Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी।
  • टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता' की टीम ने भी सुशांत सिंह राजपूत को क‍िया याद।
  • इस कार्यक्रम के दौरान अंकिता लोखंडे मंच पर रो पड़ीं।

हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में अंकिता लोखंडे और टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता' की टीम ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अंकिता लोखंडे खुद के आंसू नहीं रोक सकीं और मंच पर रो पड़ीं। 6 साल तक बॉयफ्रेंड रहे सुशांत सिंह राजपूत को अंकिता लोखंडे ने यहां संगीतमय श्रद्धांजलि दी जिसकी तैयारी अंकिता काफी समय से कर रही थीं। अंकिता ने बेहतरीन डांस किया और परफॉर्मेंस के बाद सुशांत सिंह राजपूत के लिए अपनी दिल की बात बोली।

अंकिता ने कहा- ‘पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा। हम सभी तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत’। इस शो में अंकिता लोखंडे ने अर्चना का किरदार निभाया था जबकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनके पति मानव का। दोनों की पहली मुलाकात इसी शो के दौरान हुई। फ‍िर दोनों के बीच दोस्‍ती हुई और यह प्‍यार में बदल गई। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन अचानक ब्रेकअप की खबर आई। काफी समय तक सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता डिप्रेशन में रही थीं। 

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)’ में दिवंगत एक्टर की मां का रोल करने वाली अनुभवी मराठी और हिंदी फिल्म एक्टर उषा नाडकर्णी भी इस दौरान गमगीन नजर आईं। वहीं बाकी सितारों ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। 

14 जून को हुआ था सुशांत का निधन 

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत इसी साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उन्‍होंने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदा लगाकर जान दे दी थी। इस घटना से तमाम सितारे और फैंस स्‍तब्‍ध रह गए थे। इस मामले की जांच फ‍िलहाल सीबीआई कर रही है। उनके परिवार ने हत्‍या होने का अंदेशा जताया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर