Anil Ambani Hair Cut: बेटों ने काटे अनिल अंबानी के बाल, घर में खुद बनाई दाढ़ी

Anil Ambani Hair Cut: अनिल अंबानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में अनिल अंबानी के दोनों बेटे घर पर ही अपने पिता के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं...

Anil Ambani
Anil Ambani 

मुख्य बातें

  • अनिल अंबानी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • फोटो में अनिल अंबानी के बेटे उनके बाल काट रहे हैं।
  • अनिल अंबानी की वाइफ टीना अंबानी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

मुंबई. लॉकडाउन में सबसे बड़ी समस्या हैं लंबे हो गए बाल। ऐसे में आम आदमी से बड़े सेलेब्स तक घर में खुद कैंची लेकर अपने और अपने परिवार वालों के बाल काट रहे हैं। अब देश के सबसे रईस परिवार के सदस्य अनिल अंबानी के बेटे घर पर ही उनके बाल काटे हैं।  

अनिल अंबानी की वाइफ टीना अंबानी ने फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस फोटो में अनिल अंबानी के दोनों बेटे जय अनमोल और जय अंशुल अपने पिता के बाल काट रहे हैं। इसकी अलावा अनिल अंबानी के दोनों बेटे खुद ट्रिमिंग भी कर रहे हैं। 

टीना अंबानी ने सोशल मीडिया पर इस फोटो के साथ लिखा- 'इस दौर में हमें फैमिली का महत्व पता चला। अपने करीबियों और प्यार करने वालों को संभाल कर रखें। एक साथ वक्त बिताएं। आप अपनी जगह में सुरक्षित हैं।' 

आलिया भट्ट ने भी किया था हेयर कट
अनिल अंबानी के अलावा बॉलीवुड में भी कई सेलेब्स इस लॉकडाउन में घर पर ही बाल खुद बाल काट रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट का फोटो सामने आया था। इसमें आलिया भट्ट के बाल काफी छोटे नजर आ रहे थे। 

आलिया ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। आलिया ने अपने बालों को लॉब (लॉन्ग बॉब) कट दिया है। उनके बाल पहले से छोटे नजर आ रहे हैं। इस फोटो में आलिया सेंटर पार्टिंग के साथ खुले बालों में दिख रही हैं।

सचिन तेंदुलकर ने भी काटे बाल
लॉकडाउन में बिजनेसमैन, बॉलीवुड के अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी बार्बर बन गए। सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं। 

सचिन तेंदुलकर ने बाल काटने की वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। सचिन के इस काम में बेटी सारा भी भाई के बाल काटने में पिता की मदद करती नजर आईं। इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।      

अगली खबर