Exclusive: अंगद बेदी नहीं नेहा धूपिया का चलता है घर में सिक्का, बताया कब दिखाएंगे बेटी का चेहरा

Exclusive: टाइम्स नाउ हिन्दी ने हाल ही में अंगद बेदी से पर्सनल लाइफ को लेकर खास बातचीत की। अंगद ने इस दौरान बेटी मेहर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियों के लेकर भी जानकारी दी...

Neha dupia boss in the house Angad bedi reveals Daughter meher bedi First birthday celebration plan Exclusive
पत्नी नेहा धूपिया, बेटी मेहर के साथ अंगद बेदी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी की फिल्म द जोया फैक्टर रिलीज हो चुकी है।
  • फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी धीमी बताई जा रही है।
  • टाइम्स नाउ हिन्दी ने हाल ही में अंगद बेदी से खास बातचीत की।
  • अंगद ने इस दौरान अपकमिंग प्रोजेक्ट और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा की।

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी की फिल्म द जोया फैक्टर रिलीज हो चुकी है। सोनम कपूर और दुलकर सलमान की इस फिल्म में अंगद बेदी निगेटिव रोल में हैं। द जोया फैक्टर में अंगद ने रोबिन रवल का किरदार निभाया है। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। पहले वीकेंड में द जोया फैक्टर महज 2 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर सकी है। टाइम्स नाउ हिन्दी ने हाल ही में अंगद बेदी से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट और पर्सनल लाइफ को लेकर खास बातचीत की। 
अंगद बेदी ने बताया कि जल्द ही वो अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी छोटे से शहर लखनऊ में रहने वाले एक भाई-बहन की है। फिल्म में अंगद बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के भाई की रोल प्ले कर रहे हैं। अंगद के मुताबिक उनका किरदार काफी सिंपल और बहन को लेकर प्रोटेक्टिव रहना वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@angadbedi) on


ऐसी है बेटी के बर्थडे की प्लानिंग
रील लाइफ में जहां अंगद प्रोटेक्टिव भाई बनने वाले हैं तो वहीं रियल लाइफ में वो एक प्रोटेक्टिव फादर हैं। अंगद बेदी और नेहा धूपिया की एक बेटी मेहर है जो कि 18 नवंबर को सालभर की हो जाएगा। हालांकि अब तक मेहर बेदी की पहली झलक सामने नहीं आई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@angadbedi) on


अंगद बेदी ने बातचीत के दौरान बताया कि बेटी मेहर बेदी के पहले बर्थडे पर सकता है कि वो उसका चेहरा दिखाएं। हालांकि हर घर की तरह उनके घर में भी पत्नी ही बॉस हैं और नेहा धूपिया अपनी बेटी मेहर को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। अंगद बेदी ने ये भी कहा कि अभी उनकी बेटी काफी छोटी है इसलिए वो उसे कैमरा के सामने नहीं लाए हैं। अंगद ने बताया कि मेहर के पहले बर्थडे पर पूरी फैमिली एकसाथ गोल्डन टैंपल, अमृतसर जाने का प्लान बना रही है। अंगद बेदी और नेहा धूपिया चाहते हैं कि मेहर को पहले बर्थडे पर गुरुद्वारे में आशीर्वाद दिलवाकर लाएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@angadbedi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@angadbedi) on


शुरू से ही बॉलीवुड में आना चाहते थे अंगद बेदी
अंगद बेदी के मुताबिक वो बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। हालांकि पिता बिशन सिंह बेदी के क्रिकेटर होने का फायदा उन्हें मिला और उन्होंने ऐज ग्रुप क्रिकेट भी खेला। लेकिन जैसा कि अंगद क्रिकेट की बजाय एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में आना चाहते थे इसीलिए उन्होंने जल्द ही इस तरफ ध्यान देना शुरू कर दिया। अंगद बेदी ने शुरुआत में थिएटर ट्रेनिंग ली, मॉडलिंग और कई सारे इवेंट का हिस्सा बनकर अपने करियर की शुरुआत की। 

अगली खबर