महेश बाबू की इस हिट फिल्म का बनेगा हिंदी रीमेक, अनीस बज्मी कर सकते हैं डायरेक्ट

Mahesh Babu’s Dookudu Hindi Remake: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की हिट फिल्म 'डूकुडु' का हिंदी रीमेक बनेगा। मशहूर निर्देशक अनीस बज्मी हिंदी रीमेक का निर्देशन कर सकते हैं।

Anees Bazmee Mahesh Babu
महेश बाबू और अनीस बज्मी 

मुख्य बातें

  • महेश बाबू की 'डूकुडू' का हिंदी रीमेक बनेगा
  • 'डूकुडू' साल 2011 की जबरदस्त हिट फिल्म है
  • अनीस कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर रहे हैं

अनीस बज्मी का शुमार बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशकों में होता है। उन्होंने 'नो एंट्री', 'सिंह इज किंग', 'वेलकम', 'रेडी', 'वेलकम बैक' और मुबारकां जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया है। अनीस जल्द ही 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। अनीस कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर हैं, लेकिन अब वह लंबे समय बाद एक लव स्टोरी पर काम करते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल, अनीस की इरोस इंटरनेशनल के साथ महेश बाबू की हिट फिल्म डूकुडु (Dookudu) के हिंदी रीमेक पर बातचीत चल रही है। इरोस ने कुछ समय पहले ही डूकुडु के  हिंदी रीमेक के राइट्स हासिल किए हैं।

'कंफर्ट जोन से निकलना चाहते हैं अनीस'

बॉलीवुड हंगामा ने रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले बताया, 'अनीस कुछ वक्त के लिए अपने कंफर्ट जोन कॉमेडी फिल्मों से बाहर निकलना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि कंफर्ट जोन से निकलने के लिए डूकुडु सबसे अच्छी फिल्म है। वह लॉकडाउन की शुरुआत के बाद से रीमेक के लिए इरोस के साथ बातचीत कर रहे हैं और कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की कगार पर है। अगर सब कुछ योजना के अनुसार रहा तो अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 के बाद यह अगली फिल्म होगी।' डूकुडु फिल्म की मूल आत्मा को नहीं बदला जाएगा बल्कि अनीस और इरोस हिंदी दर्शकों को ध्यान में रखकर इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

9 साल पहले रिलीज हुई थी 'डूकुडु'

सूत्र ने आगे बताया कि डूकुडु की रिलीज को 9 साल हो चुके हैं। आज के समय के हिसाब से इसे बनाने के लिए स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव महत्वपूर्ण है। अब इस पर काम किया जा रहा है। सूत्र ने कहा कि फिल्म साइन होने में फिलहाल देरी हो रही है, क्योंकि अनीस और इरोस के बीच फाइनेंशियल टर्म्स एंड कंडीशन्स पर बात फाइनल नहीं हो पाई है। यह जल्द हो सकता है। अगर एक बार अनीस और इरोस के दरमियान बात तय हो गई तो फिर मुख्य अभिनेता के लिए तलाश शुरू होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर