इतनी बदल गई हैं चंकी पांडे की बेटी, फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं अनन्या पांडे

बॉलीवुड
Updated Jul 30, 2019 | 22:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे इन दिनों पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

Ananya panday transformation
Ananya panday   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था
  • 20 साल की अनन्या पांडे की पुरानी फोटो देखकर पहचान नहीं पाएंगे
  • एक्ट्रेस इस वक्त नई फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपनी शानदार पारी की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे 20 साल की हैं। पिछले साल ही उन्होंने अपना ग्रैजुएशन पूरा किया जिसके बाद पहली बार मैग्जीन पेज पर आकर सोशल मीडिया पर छा गईं। मैग्जीन में आई उनकी तस्वीरें देखते ही देखते हर तरफ वायरल होने लगी। सामने आए तस्वीरों में उनके लुक और अंदाज को लोगों ने बेहद पसंद किया। अनन्या पांडे हमेशा से ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनना चाहती थीं। 

अनन्या पांडे की पुरानी तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। एक्ट्रेस फिल्मों में आने के बाद काफी बदल गईं है। शेयर किए गए तस्वीर इस बात का सबूत है। साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद किया गया।

फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था जबकि पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया।

फिल्म से उनके अंदाज और डायलॉग लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ। बता दें कि 'पार्क हेयर प्रिंसेज' डायलॉग बोलने का अंदाज लोगों के बीच काफी फेमस हुआ। एक्टिंग के अलावा उनका फैशन सेंस भी लोगों को काफी आकर्षित करता है। हाल ही उन्होंने 'सो पॉजिटिव' पोस्ट शेयर किया था, जिसे लोगों ने सपोर्ट किया। उन्होंने इसके जरिए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। यही नहीं उनके इस मुहिम को कई लोगों ने सपोर्ट किया। बता दें कि 'सो पॉजिटिव' सोशल मीडिया पर हो रहे बुलिंग और ट्रोलिंग के खिलाफ एक पहल है।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म पति, पत्नी और वो में अनन्या पांडे के साथ-साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं पिछले दिनों कार्तिक आर्यन के साथ उनके लिंकअप की खबरें लगातार सुनने को मिली थी। बता दें कि करण जौहर के शो में अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी पीने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद दोनों के लिंकअप की खबरें आए दिन सुनने को मिलती। यही नहीं दोनों को हैंगआउट करते हुए भी स्पॉट किया जा चुका है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर