जान्हवी नहीं Ananya Panday करेंगीं 'अर्जुन रेड्डी' के साथ रोमांस, एक्शन फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में रखेंगी कदम

Ananya Panday & Vijay Deverakonda Film: पहले कहा जा रहा था कि विजय देवरकोंडा के साथ जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं, लेकिन नई खबरों के मुताबिक अनन्या पांडे उनके साथ रोमांस करती दिखेंगी।

Ananya Panday & Vijay Deverakonda Film
Ananya Panday & Vijay Deverakonda Film  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • विजय देवरकोंडा के साथ काम करेंगी अनन्या पांडे
  • एक्शन से भरपूर होगी फिल्म फाइटर
  • पहले इसके लिए जान्हवी कपूर का नाम सामने आ रहा था।

कुछ वक्त पहले ही खबरें आईं थीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर साउथ सुपरस्टार और 'अर्जुन रेड्डी' एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा था कि ये एक एक्शन-रोमांटिक फिल्म होगी। इससे जान्हवी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म में जान्हवी नहीं, बल्कि अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक पुरी जगन्नाथ फिल्म फाइटर को डायरेक्ट कर रहे हैं और विजय इसमें लीड रोल निभा रहे हैं। आज (मंगलवार) से ही फिल्म की मुंबई में शूटिंग शुरू हो रही है। फिल्म का ज्यादातर हिस्सी मुंबई में ही शूट किया जाएगा। टीम इस फिल्म के लिए विजय के अपोजिट यंगर जनेरेशन की एक्ट्रेस की तलाश में थी। करण जौहर इसका हिंदी वर्जन लाने का भी प्लान कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ananyapanday) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@thedeverakonda) on

 

पहले जहां खबर थी कि जान्हवी विजय के साथ लीड रोल में होंगी, वहीं अब कहा जा रहा है कि ये रोल अनन्या पांडे निभाने वाली हैं। वेबसाइट के मुताबिक अनन्या पांडे फिल्म में विजय के साथ रोमांस करेंगी। उन्हें एक फ्रेश जोड़ी चाहिए थी। इस फिल्म को कई भाषाओं में पूरे भारत में रिलीज करने का प्लान है। मेकर्स ने फिल्म के लिए अनन्या से संपर्क किया और उन्हें ये कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया। ये एक फ्रेश लव-स्टोरी है, जिसमें भरपूर एक्शन है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ananyapanday) on

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अनन्या ने पिछले साल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वे पति पत्नी और वो में नजर आईं। जिसे दर्शका का खूब प्यार मिला। अब वे ईशान खट्टर के साथ खाली पीली और शकुन बत्रा की फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...