गुरुग्राम के Drive in Theatre में छाई ईशान- अनन्या की 'Khaali Peeli', कार में बैठकर दर्शक ले रहे फिल्म का मजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली- पीली को दर्शक गुरुग्राम के ड्राइव- इन सिनेमा में खूब देख रहे हैं। फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है।

Ananya Panday and Ishaan Khatter in Khaali Peeli
Ananya Panday and Ishaan Khatter in Khaali Peeli  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली को मिला दर्शकों का प्यार
  • गुरुग्राम के ड्राइव इन सिनेमा में फिल्म देखने पहुंच रहे लोग
  • विदेशों में नहीं चला फिल्म खाली पीली का जादू

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली हाल ही में रिलीज हो गई है। फिल्म को गुरुग्राम के ड्राइव-इन सिनेमा में दिखाया जा रहा है, जहां इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। माना जा रहा था कि इस महामारी के बीच लोग घरों से निकलकर थियेटर तक नहीं पहुंचेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और लोग सिनेमाघरों तक पहुंचे। 

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के मुताबिक ड्राइव- इन थियेटर की सभी टिकट बिक गई थीं उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'यह इंडस्ट्री के लोगों के लिए अच्छी खबर है लेकिन जिन लोगों ने बॉलीवुड के अंत की भविष्यवाणी की थी उनके लिए बुरी खबर है। खाली पीली के 6 शो सभी पूरी तरह सोल्ड आउट हो गए।' इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि एक कार के लिए 999 रुपये चार्ज किए गए।

क्या है ड्राइव- इन सिनेमा

ड्राइव- इन सिनेमा में दर्शक दूर से कार में बैठकर ही फिल्म देखते हैं। गुरुग्राम में पहले से दो ड्राइव- इन सिनेमा मौजूद हैं। लेकिन अब कोरोना काल में जब लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए एक दूसरे से दूरी बनाए रखनी है, ऐसे में ड्राइव इन सिनेमा का क्रेज बढ़ रहा है। ड्राइव इन सिनेमा में एक चौड़ी स्क्रीन पर फिल्म दिखाई जाती है जिसकी आवाज सीधा कार तक पहुंचती है।

70 के दशक से है चलन में

कोरोना वायरस के बीच ड्राइव इन सिनेमा का क्रेज बढ़ रहा है लेकिन देश में यह 70 के दशक से है। 70 के दशक में अहमदाबाद और मुंबई में इसकी शुरुआत की गई थी लेकिन इन्हें ज्यादा पसंद नहीं किया गया जिसके चलते ये जल्द ही बंद हो गए। देश में इस समय 6 ड्राइव इन सिनेमा हैं जिनमें से दो गुरुग्राम में हैं। दिल्ली- एनसीआर के लोगों के लिए खुशखबरी यह है कि करीब पांच महीने बाद फिल्म की पहली स्क्रीनिंग 16 अगस्त को लॉकडाउन के बाद पहली बार गुरुग्राम के सनसेट सिनेमा क्लब में ड्राइव इन सिनेमा में हुई थी।

फिल्म खाली- पीली की बात करें तो जहां देश में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है वहीं विदेशों में इसका प्रदर्शन निराशाजनक है। रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में फिल्म ने एक दिन में करीब 26,616 रुपये और न्यूजीलैंड में करीब 30, 722 रुपये कमाए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर